सिरसा में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इस ऑफर के साथ पाएं सोनालिका 35 ट्रेक्टर सिर्फ 500 ₹ में

सिरसा में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इस ऑफर के साथ पाएं सोनालिका 35 ट्रेक्टर सिर्फ 500 ₹ में
X

सिरसा में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इस ऑफर के साथ पाएं सोनालिका 35 ट्रेक्टर सिर्फ 500 ₹ में

Khet Khajana: अगर आप एक लंबे समय तक आसानी से खेत में काम करने वाले ट्रैक्टर को खरीदने के बारे में विचार बना रहे हैं, तो सोनालिका 35 को पाना अब बहुत आसान हो गया है । किसानों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। बड़ी खुशखबरी यह की आप अब सिर्फ 500 रूपये में ही सोनालिका 35 ट्रैक्टर अपने घर ला सकते है। अब आप सोच रहे होंगे की सिर्फ 500 रूपये में सोनालिका 35 ट्रैक्टर कौन देगा? तो आइये आपको इस प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

सिरसा में किसानो के लिए सिर्फ 500 में वैसाखी बम्पर ड्रा का आयोजन किया जा रहा है। इस लक्की ड्रा में किसानों को सिर्फ 500 रूपये इन्वेस्टमेंट कर ऑनलाइन या फिर ऑफ़ लाइन टिकट बुक करवानी होगी। इतना ही नहीं 500 रूपये में एक सोनालिका 35 ट्रैक्टर व इसके साथ 102 किसानों को 102 यंत्र व अन्य सामान लकी किसानों को दिया जायेगा।

वैसाखी बम्पर ड्रा की जानकारी देते हुए सुभाष पुत्र हरी रोज ने बताया की सिरसा जिला के गांव बरासरी में 13 अप्रैल वैसाखी पूर्व पर सावित्री फ़ीड की तरफ से वैसाखी बम्पर ड्रा का आयोजन किया जा रहा है । जिसमे किसानों को सिर्फ 500 रुपये का टोकन लेना होगा । सुभाष ने बताया की इस ड्रा मे पहला इनाम सोनालिका 35 ट्रैक्टर होगा, दूसरा इनाम बुलेट मोटरसाइकिल, तीसरा इनाम बिजाइ मशीन के साथ साथ 102 इनाम दिए जाएंगे । उन्होंने बताया की इस ड्रा का मुख्य उद्देश्य यह है की इस बार अधिक बारिश होने की वजह से किसानों की फैसले जलभराव के कारण नष्ट हो गई थी। किसानों के कंधो पर बोझ और अधिक बढ़ गया है। किसानों को सहयोग करने के लिए यह वैसाखी बम्पर ड्रा निकाला जा रहा है। उन्होंने बताया की किसानों को सिर्फ 500 रूपये में सभी डोकोमेंट बनवाकर सोनालिका 35 ट्रैक्टर दिया जायेगा।

कहां पर निकाला जायेगा किसान वैसाखी बम्पर ड्रॉ

इसकी जानकारी देते हुए किसान वैसाखी बम्पर ड्रॉ संचालक सुभाष रोज ने बताया की वैसाखी बम्पर ड्रॉ बिना किसी धांधली व् बिना किसी भेदभाव के ऑनलाइन रिकॉर्ड कर निकाला जायेगा। उन्होंने बताया की वैसाखी बम्पर ड्रा आने वाली 13 अप्रैल को सावित्री फ़ीड फेक्टरी गांव बरासरी में निकाला जायेगा।

ऑन लाइन आवेदन करने के लिए मोबाइल नंबर- 9315685077, 9813110342

Tags:
Next Story
Share it