सिरसा में 15 एमएम बारिश, जानें कहां कितनी बारिश हुई

सिरसा में 15 एमएम बारिश, जानें कहां कितनी बारिश हुई
X

सिरसा में 15 एमएम बारिश, जानें कहां कितनी बारिश हुई

खेत खजाना, सिरसा। सिरसा में दोपहर बाद वीरवार को आंधी के साथ तेज बारिश हुई। एक घंटे में करीब 15 एमएम तक बारिश हुई। इस बारिश ने जहां किसानों के अरमान धो दिए तो वहीं शहर में चौक चौराहों पर दो फुट तक पानी जमा होने से वाहन चालकों व शहरवासियों को परेशानी उठानी पड़ी। बारिश और आंधी के कारण खेतों में गेहूं की फसल जमीन पर बिछ गई है। इससे गेहूं व सरसों की फसल में 30 फीसदी तक नुकसान हुआ है।

कुछ दिनों पहले ओलावृष्टि व बारिश के कारण रानियांए ऐलनाबाद क्षेत्र में फसल को काफी नुकसान हुआ था।इसके बाद अब वीरवार को सिरसाए डिंगए कालांवाली क्षेत्र में बारिश हुई। सुबह से मौसम में बार.बार बदलाव के होता रहा। सुबह करीब 11 बजे बूंदाबांदी हुई। इसके बाद दोपहर साढे तीन बजे आंधी के साथ बारिश से किसानों मायूसी छा गई। वहींए दो शहर के मुख्य चौक चौराहों पर जलभराव की स्थिति बन गई।

https://todayharyana.com/india-news/sub-inspector-munni.html

शहर के निचले क्षेत्रों के मुख्य रोड पर दो फुट तक पानी जमा हो गया। शहर में अंबेडकर चौकए हिसार रोडए परशुराम चौकए शाह सतनाम चौकए हिसारिया बाजारए नोहरिया बाजारए जनता भवन रोडए शिव चौक से मंडी रोडए रानियां रोड से नागरिक अस्पताल रोडए डबवाली रोड व अनाज मंडी में जलभराव की स्थिति बन गई। इस दौरान वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जन स्वास्थ्य विभाग ने पानी की निकासी के लिए मोटर व इंजन शुरू किए हैं।

इन क्षेत्रों में हुई इतनी बारिश

क्षेत्र                        एमएम

सिरसा                     15

डिंग                        06

कालांवाली              06

खुईयामलकाना       06

अबूबशहर              05

रोड़ी                       05

गोलेवाला                06

पंजुआना                06

नहराणा                 02

Tags:
Next Story
Share it