Mustrad Oil: यहां से खरीदे सरसों तेल सिर्फ 100 रूपये से भी कम में, जानिए पूरी खबर

Mustrad Oil: यहां से खरीदे सरसों तेल सिर्फ 100 रूपये से भी कम में, जानिए पूरी खबर
X

Mustrad Oil: यहां से खरीदे सरसों तेल सिर्फ 100 रूपये से भी कम में, जानिए पूरी खबर

खेत खजाना: सरसों की कटाई जोरों पर है किसान भाई अपनी फसल लगातार मंडियों में ला रहे हैं जहां किसानों की फसल बहुत कम रेट पर बिक रही है वही सरसों तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। लगभग250 से ₹300 प्रति लीटर के हिसाब से बाजार में सरसों तेल बिक रहा है । इसका सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है अगर आप भी सरसों तेल सस्ते में खरीदना चाहते हैं । तो हम एक ऐसी जगह बताएंगे जहां से आप प्रति लीटर पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सरसों का तेल खरीद सकेंगे।

खुदरा बाजार में सरसों तेल की कीमतों में भारी गिरावट दर्ज की गई है जहां आम दुकानों पर या बाजार से सरसों तेल खरीदने पर हमें प्रति लीटर 200 से 250 रूपये देने पड़ रहे हैं वहीं यहां पर हमें सिर्फ ₹165 में सरसों का तेल प्रति लीटर के भाव से मिल रहा है।

KR-64 Cotton: तीसरा सेंपल हुआ जारी, मार्केट मे आया देशी कपास का बीज, फटाफट यहां से करें पर्चेज

प्रति लीटर इतने कम हुए रेट

सूत्रों की मानें तो पिछले हफ्ते की बजाए इन दिनों में सरसों दाना ₹100 टूटकर लगभग 7515 से 7500 रुपए तक आ गया है पिछले दिनों मलेशिया एक्सचेंज में 2.25 फीसद फ़ीसदी गिरावट देखने को मिली थी जबकि शिकॉगो एक्सचेंज में लगभग 1.5 फीसदी की गिरावट हुई थी। वही सरसों कच्ची घानी तेल के रेटों में 40 से 50 फ़ीसदी गिरावट दर्ज की गई है।

फॉर्च्यून तेल के दामों में भारी गिरावट

सरसों तेल की गिरावट के साथ साथ फॉर्चून ऑयल में भी काफी गिरावट दर्ज की गई है इन दिनों फार्च्यून आयल ₹200 की बजाय 150 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से मिल रहा है इसलिए अब फॉर्चून ऑयल में भी 40 से 50% की गिरावट देखी गई है।

Nokha Mandi bhav नोखा मंडी के ताजा भाव

यहां से खरीदे कुकिंग ऑयल

आजकल ऑनलाइन का जमाना है लोग अब दुकान जाने की बजाए सीधा ऑनलाइन से ही सामान मंगवा रहे हैं और यहां से सामान खरीदने पर 70 से 80% डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसलिए अगर आप भी सरसों तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो 1 लीटर सरसों तेल पर आपको 60% की छूट मिलने वाली है। यानी कि सरसों का तेल अब ₹100 से भी कम में खरीद सकेंगे।

शॉपिंग करने के लिए इन वेबसाइट का करें यूज

ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए आप अलग-अलग वेबसाइट से खरीदारी कर सकते हैं जैसे फ्लिपकार्ट, ऐमेज़ॉन व इस तरह की अन्य कई वेबसाइट्स हैं जिससे आप खाद्य पदार्थ और घर का घरेलू सामान भी खरीद सकते हैं इसके साथ ही अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं तो आपको साथ ही डिस्काउंट भी मिलेगा। ऑफर के अनुसार कभी-कभी सरसों तेल मात्र ₹100 से भी कम में 1 लीटर मिल जाता है आप लोग ऑनलाइन खरीद सकते हैं जिससे भारी छूट के साथ 1 लीटर सरसों तेल मात्र ₹50 तक में भी मिल सकता है।

Cotton Farming: अब की बार नरमा 25 क्विंटल के पार, बुवाई कीजिए इन 5 टॉप वैरायटी के साथ, कम सिंचाई के साथ होगा डबल मुनाफा

Tags:
Next Story
Share it