24 साल की लड़की ने अभिनेता अक्षय कुमार का खरीदा करोड़ों का बंगला, कौन है वो लड़की जो ताबड़तोड़ कमाई से बन गई करोड़पति

24 साल की लड़की ने अभिनेता अक्षय कुमार का खरीदा करोड़ों का बंगला, कौन है वो लड़की जो ताबड़तोड़ कमाई से बन गई करोड़पति
X

24 साल की लड़की ने अभिनेता अक्षय कुमार का खरीदा करोड़ों का बंगला, कौन है वो लड़की जो ताबड़तोड़ कमाई से बन गई करोड़पति

Khet Khajana: New Delhi, आपने शायद उनके वीडियो देखे होंगे, जिनमें वो बॉलीवुड की फेमस हस्तियों की मिमिक्री करती हैं। आपने शायद उनके नाम सुना होगा, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। आपने शायद उनकी कहानी जानना चाहते होंगे, कि कैसे एक साधारण लड़की ने अपने टैलेंट और मेहनत से अपना नाम बनाया और करोड़ों का घर खरीदा। हां, हम बात कर रहे हैं चांदनी भाभड़ा उर्फ चांदनी मिमिक की, जो एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर हैं।

चांदनी भाभड़ा का जन्म 22 नवंबर 1999 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और माता एक हाउसवाइफ हैं। चांदनी ने अपनी पढ़ाई मुंबई के एक प्रतिष्ठित स्कूल से की और फिर एक कॉलेज से कानून की डिग्री हासिल की। लेकिन उनका शौक था एक्टिंग और कॉमेडी का।

चांदनी ने अपने कैरियर की शुरुआत एक एक्टर और वीजे के रूप में की। उन्होंने कई शोर्ट फिल्मों, वेब सीरीज और एड्स में काम किया। लेकिन उनका असली पहचान तब बनी, जब उन्होंने जनवरी 2016 से यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो पोस्ट करना शुरू किया। उनके वीडियो में वो बॉलीवुड की फेमस हस्तियों की मिमिक्री करती हैं। उनकी मिमिक्री की कला ने लोगों को हंसाया और उन्हें लाखों का प्यार दिलाया।

चांदनी भाभड़ा की सबसे ज्यादा लोकप्रिय मिमिक्री आलिया भट्ट की है। उन्होंने कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड के माई मैरिज सीन को इतनी अच्छी तरह से नकल किया कि लोगों को उनकी तारीफ करने के सिवा कुछ नहीं बचा। उनका ये वीडियो जुलाई 2022 में वायरल हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।

चांदनी भाभड़ा की संपत्ति: चांदनी भाभड़ा की कमाई चांदनी भाभड़ा की संपत्ति करोड़ों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति फिलहाल एक करोड़ से दो करोड़ के बीच है। उनकी आय का सबसे बड़ा स्रोत है सोशल मीडिया।

चांदनी भाभड़ा हर दिन लाखों में कमाई करती हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं और उनके वीडियो पर करोड़ों के व्यूज आते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर भी 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियो से वो एड्स और स्पॉन्सर्ड कंटेंट के जरिए अच्छी कमाई करती हैं।

चांदनी भाभड़ा अपने सोशल मीडिया के अलावा भी कई तरह के काम करती हैं। वो लाइव शो को होस्ट करती हैं, ब्रांड प्रमोशन करती हैं, छोटे-मोटे बिजनेस चलाती है । 24 साल की ये सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर चांदनी भाभड़ा ने मुंबई के अंधेरी में करोड़ों का बंगला खरीदा है। चांदनी भाभड़ा ने अभिनेता अक्षय कुमार का आलीशान घर खरीदा है। ये घर पहले अक्षय कुमार का था। चांदनी ने मुंबई में करोड़ों का आलीशान घर लेने के बाद इसके गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

Tags:
Next Story
Share it