HKRN पोर्टल आपको इन सेक्टर्स में प्रदान करेगा नौकरियां, जल्दी देखिए डिटेल्स

HKRN पोर्टल आपको इन सेक्टर्स में प्रदान करेगा नौकरियां, जल्दी देखिए डिटेल्स
X

क्या आप भी रोजगार की तलाश में है, तो आपको बता दे हरियाणा सरकार बेरोजगार युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में रोजगार दिलाना का प्लान बना रही है, तो जल्दी से देखिए पूरी डिटेल्स

HKRN Enterprises: हरियाणा सरकार ने  युवाओं को रोजगार के अवसर देने के लिए राज्य सरकार ने haryana kaushal rojgar nigam (HKRN) के माध्यम से  निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए HKRNL Enterprises पोर्टल enterprises.hkrnl.itiharyana.gov.in लॉन्च किया है।

रोजगार के ईछुक युवा उम्मीदवार स्वयं को इस पोर्टल पर पंजीकृत कर सकते हैं। HKRN शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को संबंधित मैनपावर के अनुपात के अनुसार उपलब्ध कराएगा।

इसके अलावा hkrn कुशल मैनपावर के लिए Rs. 12000 से Rs. 30000 तक विभिन्न वेतन रोजगार प्रदान किया जायेगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने HKRN इंटरप्राइजेज पोर्टल को 30 अप्रैल 2023 को शुरू कर दिया.

इसकी मदद से उम्मीदवारों को प्राइवेट कंपनियों में नौकरी के लिए अप्लाई करने के लिए बहुत मदद मिलेगी. प्राइवेट कंपनियां भी यहां से अच्छे उमीदवारो को नौकरी के लिए चुन सकेगे..

HKRN पोर्टल आपको इन सेक्टर्स में प्रदान करेगा नौकरियां: 

Automobile

Hospitality

E-Commerce

Manufacturing

Retail

FMCGTelecom

IT/ ITES

Textile

Health Care

Tags : CM,cm manohar lal khattar,cm manohar lal khattar on private jobs,sarkari noukri,private noukri,private jobs,jobs in haryana,haryana jobs,haryana khbar, haryana job portal, free job alert, haryana job alert whatsapp group link, govt jobs in haryana for female, dc rate job in haryana, haryana govt jobs, govt jobs in haryana and chandigarh, and free job alert haryana 2023"

Tags:
Next Story
Share it