चोपटा के इस स्कूल में दशवीं कक्षा में साक्षी शर्मा व बारहवीं कक्षा में मनोज भाकर रहा प्रथम 

चोपटा के इस स्कूल में दशवीं कक्षा में साक्षी शर्मा व बारहवीं कक्षा में मनोज भाकर रहा प्रथम 
X

श्री बालाजी स्कूल कागदाना का दशवीं व बारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा 

दशवीं कक्षा में साक्षी शर्मा व बारहवीं कक्षा में मनोज भाकर रहा प्रथम 

बारहवीं में 81 विद्यार्थियों में से 31 ने मेरिट हासिल की व  दसवीं में कुल 57 विद्यार्थियों में से 17 ने मेरिट हासिल की

चौपटा।  सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं व बारहवीं का परीक्षा परिणाम में श्री बालाजी स्कूल कागदाना का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। जिसमें श्री बालाजी स्कूल कागदाना से साक्षी शर्मा ने दसवीं में 96 प्रतिशत व मनोज भाकर ने बारहवीं में 94 प्रतिशत अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। विद्यालय का परीक्षा परीणाम शत प्रतिशत रहा। बारहवीं में कुल 81 विद्यार्थियों में से 31 ने मेरिट हासिल की व 6 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। दसवीं में कुल 57 विद्यार्थियों में से 17 ने मेरिट हासिल की

यह जानकारी देते हुए संचालक संदीप बैनीवाल ने बताया कि बारहवीं में मनोज भाकर ने 94 प्रतिशत लेकर विद्यालय में पहला स्थान हासिल किया। सिमरजीत सिंह ने 91.8 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय व पूजा सिहाग ने 91 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। सानिया बैनीवाल व दीपक यादव ने 90.4 प्रतिशत के साथ सामूहिक रूप में चौथा स्थान हासिल किया। संजना राजपूत ने  भी 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी प्रकार दसवीं में साक्षी शर्मा ने 96 प्रतिशत , कनिका थेच ने 95.3 प्रतिशत व रोहित नेहरा ने 92.4 प्रतिशत अंक लेकर क्रमशः पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया।

स्कूल संचालक  संदीप बैनीवाल ने सभी विद्यार्थियों, अभिभावकों व शिक्षकों को बधाई प्रेषित की व बताया कि बारहवीं में कुल 81 विद्यार्थियों में से 31 ने मेरिट हासिल की व 6 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। दसवीं में कुल 57 विद्यार्थियों में से 17 ने मेरिट हासिल की व 4 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

प्राचार्य हरीश शर्मा ने बच्चों को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की व बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Tags:
Next Story
Share it