किसानों के लिए एक नया दमदार सहायक: ACE का वीर 20 ट्रैक्टर, देखें फीचर्स और कीमत

वीर 20 ट्रैक्टर का उच्च टोक़ मजबूत इंजन उन कठिनाईयों को भी आसानी से पार कर सकता है जो कृषि कार्यों में आ सकती हैं।

किसानों के लिए एक नया दमदार सहायक: ACE का वीर 20 ट्रैक्टर, देखें फीचर्स और कीमत
X

किसानों के लिए एक नया दमदार सहायक: ACE का वीर 20 ट्रैक्टर, देखें फीचर्स और कीमत


बड़े और छोटे किसान, दोनों ही कृषि कामों के लिए ट्रैक्टरों की अद्वितीय आवश्यकता को महत्वपूर्ण समझते हैं। ट्रैक्टरों की सहायता से उनके कृषि कार्य न केवल आसान होते हैं, बल्कि समय और परिश्रम की बचत भी होती है। इसी दिशा में, ACE ने हाल ही में वीर 20 ट्रैक्टर को लॉन्च करके किसानों की मांगों का समाधान प्रस्तुत किया है।

वीर 20 ट्रैक्टर: छोटे आकार, बड़े सुविधाएँ

वीर 20 ट्रैक्टर ACE की कॉम्पैक्ट सीरीज का हिस्सा है, जो इसके छोटे आकार और विशेषज्ञता में आता है। इसका छोटा आकार उन किसानों के लिए उपयुक्त है जिनके पास बड़े खेतों के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। यह ट्रैक्टर छोटी जगहों में भी आसानी से काम कर सकता है और उन्हें अपने कृषि कार्यों को प्रभावी तरीके से पूरा करने में मदद करता है।

वीर 20 की विशेषता :

स्थायित्व और आसान सेवाक्षमता: इस ट्रैक्टर का इंजन मजबूत है, जो स्थायित्व और सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। साथ ही, इसकी सेवाक्षमता भी आसान है, जिससे इसके रखरखाव में कम समय और पैसे लगते हैं।

उच्च टोक़ मजबूत इंजन: वीर 20 ट्रैक्टर का उच्च टोक़ मजबूत इंजन उन कठिनाईयों को भी आसानी से पार कर सकता है जो कृषि कार्यों में आ सकती हैं।

उनिक्व सुविधाएँ: इसमें साइड शिफ्ट लीवर, क्लियर लेंस हेडलैम्प, मोबाइल चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक, टिपिंग ट्रॉली के लिए अतिरिक्त पोर्ट, फ्रंट एक्सल सपोर्ट और अन्य कई विशेषज्ञताएँ हैं जो किसानों के लिए सुविधाजनक होती हैं।

व्यावसायिक अनुप्रयोगों में उपयोग: इस ट्रैक्टर का उपयोग व्यावसायिक अनुप्रयोगों में भी किया जा सकता है, जैसे कि बैल और लोडिंग कामों में। भारत में ऐस वीर 20 की कीमत 3.30-3.60 लाख* रुपए। वीर 20 ट्रैक्टर की कीमत भारतीय किसानों के बजट के अनुसार निर्धारित की जाती है। यह मुख्य कारण है कि ऐस वीर 20 लॉन्च के साथ ही भारतीय किसानों के बीच लोकप्रिय हो गया।

ACE के नए वीर 20 ट्रैक्टर सीरीज ने किसानों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प प्रस्तुत किया है जो उनके छोटे और मध्यम आकार के खेतों के लिए अनुकूलित है

Tags:
Next Story
Share it