अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने चलाई आटा चक्की, सरकार भी दे रही है महिलाओ को फ्री सोलर आटा चक्की, देखें Video

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने चलाई आटा चक्की, सरकार भी दे रही है महिलाओ को फ्री सोलर आटा चक्की, देखें Video
X

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने चलाई आटा चक्की, सरकार भी दे रही है महिलाओ को फ्री सोलर आटा चक्की, देखें Video

Khet Khajana: उदयपुर, शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य के लिए जानी जाती हैं। वे अक्सर अपने फैंस को अपनी वर्कआउट और डाइट के बारे में बताती हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमें वे आटा चक्की चला रही हैं। यह वीडियो उनकी राजस्थान यात्रा का हिस्सा है, जहां वे अपने परिवार के साथ ग्रामीण जीवन का अनुभव कर रही थीं।

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “राजस्थान की अपनी हाल ही यात्रा के दौरान, जब मैंने एक चक्की देखी तो मुझे पता था कि मुझे यह करना होगा। और, हे भगवान! क्या कसरत है! इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि चक्की चलाना भुजाओं को मजबूत करता है, पाचन में सुधार करता है, प्रजनन अंगों को उत्तेजित करता है और पीठ और हैमस्ट्रिंग की मांसपेशियों के लचीलेपन को बढ़ाता है।”

आटा चक्की चलाने के फायदे

शिल्पा शेट्टी ने अपने वीडियो में आटा चक्की चलाने के कुछ फायदे बताए हैं, जो निम्नलिखित हैं:

आटा चक्की चलाने से भुजाओं की मांसपेशियां मजबूत होती हैं, जो उन्हें टोन्ड और शेप में रखती हैं।

आटा चक्की चलाने से पाचन तंत्र में सुधार होता है, क्योंकि इससे पेट की गतिविधि बढ़ती है। इससे कब्ज, गैस, एसिडिटी जैसी समस्याओं से राहत मिलती है।

आटा चक्की चलाने से प्रजनन अंगों को उत्तेजित करता है, जो यौन स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है। इससे यौन इच्छा और यौन क्षमता में वृद्धि होती है।

आटा चक्की चलाने से पीठ और हैमस्ट्रिंग की मांसपेशियों का लचीलापन बढ़ता है, जो रीढ़ की हड्डी और टांगों के लिए अच्छा होता है। इससे दर्द, अकड़न, चोट और सूजन से बचा जा सकता है।

शिल्पा शेट्टी का विंटर वेकेशन

शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ उदयपुर में विंटर वेकेशन मनाया था। वह यहां वल्लभनगर क्षेत्र के खेरोदा के बाठेड़ाकलां में स्थित चुंडा शिकार ओदी में रूकी थी। यहां उन्होंने ग्रामीण जीवन का अनुभव किया और जंगल सफारी, बर्ड वॉचिंग और बोटिंग का मजा लिया। उनके साथ उनके पति राज कुन्द्रा, बेटे विआन और बेटी समीशा भी थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए और अपने फैंस को अपनी खुशी से रूबरू कराया।

Tags:
Next Story
Share it