खुशखबरी चुनाव के बाद बनेगा मिनी बाईपास व केलनिया रोड

शहर के मिनी बाइपास रोड पर बीते छह मार्च को सीवरेज लाइन टूटने के कारण रोड धंस गया था।

खुशखबरी चुनाव के बाद बनेगा मिनी बाईपास व केलनिया रोड
X

सिरसा : सीवरेज लाइन के कारण शहर का मिनी बाइपास और केलनियां रोड धंसने के बाद अभी तक दोनों स्थानों पर मरम्मत का काम पूरा नहीं हो पाया है। लाइन की मरम्मत करने के बाद रोड निर्माण का के काम में देरी होने से वाहन चालकों व आसपास के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चुनावी आचार संहिता लगने के कारण रोड निर्माण में देरी होगी। जिसके चलते अभी दो माह तक वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ेगी, क्योंकि रोड निर्माण को लेकर टेंडर होना है, लेकिन चुनावी आचार संहिता के कारण लगाया नहीं जा सकता।

शहर के मिनी बाइपास रोड पर बीते छह मार्च को सीवरेज लाइन टूटने के कारण रोड धंस गया था।

20 दिन गुजरने के बाद अभी तक यहां पर केवल लेंटर लगाने का काम ही हो पाया है। लाइन की मरम्मत करने के लिए यहां 150 फीट लंबा और 20 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था। जिसके पश्चात अभी तक यहां पर केवल सीवरेज लाइन के टूटे हुए टुकड़े पर लेंटर लगाने का काम ही किया गया है। अभी तक इस पर मिट्टी डालने का काम शुरू नहीं हो पाया है। जिससे वाहन चालकों को दूसरे क्षेत्र व कच्चे रास्ते से होकर गुजरना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ शहर के रानियां से केलनिया रोड 21 मार्च को धंसा था। जिसकी खोदाई करने के बाद यहां पर मैनहाल बनाने का काम किया जा रहा है। अभी मैनहाल तैयार होने में ही एक सप्ताह तक का समय लगना तय है। इस स्थान पर भी 100 फीट लंबा और 30 फीट गहरा रोड खोदा गया है। दोनों स्थानों पर रोड निर्माण में देरी से लोगों को परेशानी होगी।

सीवरेज लाइन धंसने के बाद मिनी

6 बाइपास रोड पर लाइन पर लॅटर डालने का काम कर पूरा कर दिया है। जिस पर मिट्टी डालने का काम किया जाएगा। केलनियां रोड पर सीवरेज लाइन पर मैनहाल बनाने का काम किया जा रहा है। जल्द ही निर्माण का काम पूरा हो जाएगा। चुनावों के बाद ही रोड निर्माण संबंधित टेंडर प्रक्रिया पूरी हो पाएगा।

संदीप, एसडीओ, जनस्वास्थ्य विभाग सिरसा

Tags:
Next Story
Share it