सांप से कटवाकर पति ने किया पत्नी और बेटी की दर्दनाक हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सांप से कटवाकर पति ने किया पत्नी और बेटी की दर्दनाक हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

सांप से कटवाकर पति ने किया पत्नी और बेटी की दर्दनाक हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खेत खजाना : ओडिशा के गंजाम जिले में एक दिलचस्प और भयानक घटना में सामने आया है, जहां एक पति ने सांप से कटवाकर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस घटना में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गंजाम पुलिस के अनुसार, यह घटना बरहमपुर से करीब 60 किलोमीटर दूर कबीरसूर्य नगर थाना क्षेत्र के अधेगांव में डेढ़ महीने पहले हुई थी। आरोपी की पहचान के 25 वर्षीय गणेश पात्रा के रूप में हुई है। उसका अपनी पत्नी बसंती पात्रा (23) के साथ मनमुटाव चल रहा था।


शादी के बाद, इस जोड़ी के बीच चल रहे मनमुटाव को लेकर आरोपी ने इस हत्या के लिए एक ड्रामा रचा। उसने एक सांप को खरीदा और उसे खुद के कमरे में छोड़ दिया, जहां उसकी पत्नी और बेटी सोती थीं।

अगली सुबह दोनों को सांप के काटने से मौके पर मृत पाया गया, जबकि आरोपी दूसरे कमरे में सोया था। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ हत्या का आरोप लगाया।

पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीना ने बताया कि पुलिस ने शुरू में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन उसके ससुर द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद आरोपी से पूछताछ की गई और उसे गिरफ्तार किया गया। इस हत्या के मामले में और भी जांच जारी है।

ओडिशा के गंजाम जिले में हुई इस दर्दनाक घटना ने समाज में आश्चर्य और दुख उत्पन्न किया है। पति की इस बेहद बेहद खौफनाक हरकत ने सांप्रदायिक माहौल को भी बढ़ा दिया है। पुलिस द्वारा किए जा रहे विशेषज्ञ जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी और आरोपी को सजा हो सकती है।

Chanakya Niti: औरत को संतुष्ट करने के लिए अपनाए घोड़े के ये गुण । बढ़ा देते हैं पुरुषों की मर्दाना ताकत, संवर जाएगी आपकी जिंदगी

Tags:
Next Story
Share it