मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Mahindra की नई 7 सीटर Bolero! जानिए कीमत पर ये दमदार फीचर्स

मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Mahindra की नई 7 सीटर Bolero! जानिए कीमत पर ये दमदार फीचर्स
X

New Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो की आगामी लाइनअप में, एक 4-मीटर से कम लंबे 5 सीट वाले वर्जन को शायद किफायती दामों में देखा जा सकता है। इस नए प्लेटफॉर्म पर तैयार की जा रही नई बोलेरो की रेंज में अधिक सीट, ट्रेंडी बॉडी स्टाइल, और पहले से ज्यादा पावरफुल पावरट्रेन विकल्प हो सकते हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी, जो वाहन निर्माता क्षेत्र में प्रमुख नाम है, अपने लोकप्रिय मॉडल को कई बड़े अपडेट्स के साथ अपग्रेड करने की तैयारी में है। वर्तमान में, वह अगली जनरेशन की नई बोलेरो का डिज़ाइन और तैयारी में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार, यह नई बोलेरो SUV न केवल मौजूदा बोलेरो को बल्कि बोलेरो नियो को भी रिप्लेस कर सकती है।

New Mahindra Bolero में ये होगी खासियत

विशेषताओं में मल्टी-फंक्शनल पावर स्टीयरिंग, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, अपग्रेडेड इंफोटेनमेंट सिस्टम, और वायरलेस कार कनेक्ट तकनीक का समर्थन मिलेगा। महिंद्रा ने एक और लंबी वैंटेज को भी बोलेरो XL रूप में प्रस्तुत किया है, जिसमें 4 फॉरवर्ड-फेसिंग सीटिंग्स होंगी। यह केबिन में यात्रियों को बैठने में अधिक सुविधा प्रदान करेगा। इसके अलावा, नई बोलेरो रेंज में कुछ व्हीलबेस विकल्पों की भी संभावना है।

Mahindra Bolero किफायती कीमत में जल्द दिखेगी सड़को पर

महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी बेहद पॉपुलर रही एसयूवी बॉलरों को कई बड़े अपडेट्स देने के बाद और भी अधिक सिटिंग स्पेस के साथ उतार सकती है। यह गाड़ी 2026 तक लॉन्च हो सकती है और इसकी शुरुआती कीमत मौजूदा 9.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम से अधिक होने की उम्मीद की जा रही है। अब ये कम्पनी बोलेरो को पहले से भी ज्यादा लंबी और XL साइज़ में पेश करेगी। जिसमें सीट्स की 4 फॉरवर्ड-फेसिंग पंक्तियां होंगी। इसके केबिन में अब पहले से कहीं ज्यादा करीब 9 यात्रियों की बैठने की क्षमता मिलेगी।

Mahindra Bolero स्मार्ट फीचर्स से करेगी युवाओ के दिलो पर राज

फीचर्स में मल्टी-फंक्शनल पावर स्टीयरिंग, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, एक अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस कार कनेक्ट तकनीक जैसे शानदार फीचर्स भी मिल सकते हैं। कुछ व्हीलबेस विकल्प भी अगली जनरेशन की बोलेरो रेंज में दिखाई देंगे।

Tags:
Next Story
Share it