Mahindra Bolero के नए लुक और फीचर्स से नेक्सन को लगेगा बड़ा झटका! नया अवतार बजाएगा सबकी बैंड

लेकिन गांव से लेकर शहर तक के लोगों को नई महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) का इंतजार है।

Mahindra Bolero के नए लुक और फीचर्स से नेक्सन को लगेगा बड़ा झटका! नया अवतार बजाएगा सबकी बैंड
X

बाजार में एसयूवी की कमी नहीं है। Maruti, Tata, Mahindra जैसी कई कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक एसयूवी बेच रही हैं। लेकिन गांव से लेकर शहर तक के लोगों को नई महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) का इंतजार है। बोलेरो भारत की सबसे पसंदीदा एसयूवी है।

With powerful design and features

7 सीटर सेगमेंट में आने वाली यह एसयूवी अपने दमदार बॉडी स्ट्रक्चर के लिए जानी जाती है। महिंद्रा ने काफी पहले इसका नेक्स्ट जेनरेशन को लॉन्च करने की बात कही थी, लेकिन अभी तक यह नहीं आएंगे। इसमें बिल्कुल ही नया लुक और कई एडवांस फीचर्स दिए जा सकते हैं। कंपनी ध्यान रखेगी कि इस शहरी लोग भी खरीदें।

डिजाइन की कड़ी मेहनत

महिंद्रा अपने एसयूवी के डिजाइन पर काफी ज्यादा काम कर रही है। हाल ही में बोलेरो के पिकअप को भी लॉन्च किया गया था और इसके फ्रंट को बिल्कुल ही बदल दिया गया था। इसे लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है।

Expected launch and engine specifications

अनुमान है कि नई महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) भी इस लुक के साथ लांच होगी। हालांकि अभी भी इसमें बदलाव करने की बात कही जा रही है। इसमें आकर्षक डंपर और नया ग्रिल दिया जा सकता है।

Price and features of Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) की कीमत अबकी बार 10 लाख के आसपास हो सकती है। यह पहली बार होगा जब कंपनी अपने इस एसयूवी की कीमत में इतना बड़ा उछाल करने वाली है। भारत में इसका मुकाबला महीने मारुति ब्रेजा और टाटा नेक्सों से होगा जो अपनी सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है।

Great features

फीचर्स के तौर पर इसमें 10 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस कनेक्टिविटी, 6 एयर बैग्स, एबीएस, डीप सिल्वर शेड और व्हील कैप मिल सकता है।

Tags:
Next Story
Share it