पंचायत मंत्री बोले- ऐलनाबाद किसी का गढ़ नहीं, गढ़ होता तो लोगों की एक साथ इतनी समस्याएं नहीं आती

पंचायत मंत्री बोले- ऐलनाबाद किसी का गढ़ नहीं, गढ़ होता तो लोगों की एक साथ इतनी समस्याएं नहीं आती
X

पंचायत मंत्री बोले- ऐलनाबाद किसी का गढ़ नहीं है, गढ़ होता तो लोगों की एक साथ इतनी समस्याएं नहीं आती

पंचायत मंत्री बोले- मजबूती से चल रहा गठबंधन: समाज के लिए अच्छे काम कर रहें बेनीवाल को राजनीति में आगे आकर चुनाव लड़ना चाहिए।

चौपटा। 28 सितंबर (संदीप) हरियाणा के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने आज ऐलनाबाद के कई गांवों का दौरा कर जन संवाद किया। साथ ही लोगों की समस्याएं भी सुनीं। समाज सेवी कप्तान मीनू बेनीवाल को साथ लेकर इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने अलग-अलग गाँवों में 30 करोड़ के उद्घाटन और शिलान्यास किया गया है। इस मौके पर ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा की हम हरियाणा के गाँवों में तालाब और ई-लाइब्रेरी की स्थापना कर रहे हैं, जो कि गांव के विकास के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा की गाँवों में सिंचाई और पीने की पानी की समस्या आई है, और हम इस समस्या का निराकरण करने के लिए सामने आ रही कठिनाइयों का सामना कर समाधान कर रहे हैं।

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला पर तंज कसते हुए कहा की ऐलनाबाद किसी का गढ़ नहीं है, गढ़ खत्म हो गए हैं, अगर गढ़ होते तो इलाके के लोग इतनी समस्याओं के साथ हमारे सामने नहीं आते।

उन्होंने अभय चौटाला पर भी टिप्पणी करते हुए कहा अभय चौटाला मेरे बड़े भाई हैं, लेकिन वो फ्रस्टेड हैं। अगर उनके पास कोई भ्रष्टाचार के सबूत है तो पेश करें, ऐसे बयानबाजी और आरोप लगाने से कुछ नहीं होता है ।

यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- हरियाणा में BJP और JJP की गठबंधन सरकार बहुत ही मजबूती से चल रही है। हमने एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत गठबंधन सरकार चलाने का फैसला किया था, जो आज भी जारी है। बयानबाजी चलती रहती है, यह राजनीति का एक भाग है।

एक सवाल के जवाब में पंचायत मंत्री ने कहा कि पहले हरियाणा का ग्रामीण क्षेत्र पिछड़ा रहता था, लेकिन आज ऐसा नहीं है। आज मंत्री और मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं हल कर रहे हैं। पहले जो काम शहरों में होते थे वह आज गांव में हो रहे हैं।

जन संवाद कार्यक्रम में शामिल रहे समाजसेवी कप्तान मीनू बेनीवाल की मंत्री देवेंद्र बबली ने सराहना भी की और कहा, राजनीति में कप्तान मीनू बेनीवाल जैसे अच्छे लोगों को आना चाहिए, जो जनता की सेवा करने का संकल्प रखते हैं। उन्हे राजनीति में आगे आकर चुनाव लड़ना चाहिए।

Tags:
Next Story
Share it