Plot on Moon: हरियाणा के इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के लिए चांद पर खरीदी थी जमीन, जानिए वजय ओर चांद पर जमीन केसे खरीदे

चांद पर जमीन,चांद पर जमीन कैसे खरीदें,चांद पर जमीन कैसी है,चांद,चांद पर खरीदी जमीन,चांद पर जमीन किसने खरीदी,चांद पर ज़मीन कैसे लें,चांद पर जमीन खरीदना लीगल है कि नहीं,

Plot on Moon: हरियाणा के इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के लिए चांद पर खरीदी थी जमीन, जानिए वजय ओर चांद पर जमीन केसे खरीदे
X

Husband Wife Love: हरियाणा के सिरसा जिले के कागदाना निवासी कृष्ण कुमार रुहील ने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर पत्नी को ''चांद का टुकड़ा'' गिफ्ट किया था। उनका यह सपना सच होने के साथ ही लीगल भी है। दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी स्थित फर्म ''लूनर सोसाइटी इंटरनेशनल'' चांद पर जमीन ( Chand Par Jameen ) बेच रही है। पूरे वैध तरीके से कंपनी चांद पर जमीन ( Chand Par Jameen ) खरीदने वालों को वहां की नागरिकता भी देती है। बायर्स चाहे तो भविष्य में अपनी लूनर प्रॉपर्टी बेच भी सकते हैं।.

कृष्ण कुमार रुहील ने बताया कि 3 अप्रैल को हमारी शादी की सालगिरह थी तो उस समय अपनी पत्नी सरिता के लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और ज्वेलरी जैसी चीजें गिफ्ट करता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था।




इसलिए मैंने सरिता के लिए चांद पर जमीन ( Chand Par Jameen ) खरीदी। कृष्ण कुमार ने न्यूयॉर्क शहर, यूएसए की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से जमीन ( Chand Par Jameen ) खरीदी है।

कृष्ण कुमार रुहील की पत्नी सरिता ने कहा कि अपने पति से मिले इस तरह के खास सरप्राइज से बेहद खुश हैं। मुझे कभी भी उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे। उन्होंने उपहार के रूप में मुझे चांद पर जमीन ( Chand Par Jameen ) के दस्तावेज दिए। इससे पहले अभिनेता शाहरुख खान और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर एक एकड़ जमीन ( Chand Par Jameen ) खरीदी हुई है।

Tags:
Next Story
Share it