Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार डांस से ढाया गर्दा, हिलती कमर देख दिल हार बैठा ताऊ

यूट्यूब पर यह सपना का डांस वीडियो एक साल पहले जारी किया गया था। 'सोनोटेक मस्ती' नामक चैनल ने इसे प्रकाशित किया था और इसको एक साल में 2.3M से ज्यादा बार देखा गया है।

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार डांस से ढाया गर्दा, हिलती कमर देख दिल हार बैठा ताऊ
X

हरियाणवी रागिनी में सपना चौधरी और गोरी नागोरी नामों की बहुत चर्चा होती है। दोनों की अपनी अलग-अलग शैली है। सपना चौधरी अपनी एक्सप्रेशन और भावनाओं से प्रस्तुति करती है, जबकि गोरी नागोरी बिजली की तरह फुर्ती भरे डांस करती हैं। लेकिन इस नए डांस वीडियो में, सपना चौधरी ने गाना 'सुथरी से तू सुथरी से' पर एक शानदार प्रस्तुति दी है, जिससे गोरी नागोरी भी पीछे हो गई हो सकती है।

यूट्यूब पर यह सपना का डांस वीडियो एक साल पहले जारी किया गया था। 'सोनोटेक मस्ती' नामक चैनल ने इसे प्रकाशित किया था और इसको एक साल में 2.3M से ज्यादा बार देखा गया है। यह वीडियो हरियाणा के एक गांव का है, जहां सपना चौधरी रागिनी प्रस्तुत करने आई थी।

सपना नीले-नारंगी रंग के सूट में स्टेज पर पहुंची थी। जैसे ही 'सुथरी से तू सुथरी से' गाना शुरू हुआ, सपना ने बिजली की तरह फुर्ती से डांस किया, कमर मटकाया, और स्टेज पर कूदा। इसके प्रभाव से गांववालों ने धूम मचाई, तालियों से तालमेल किया।

आगे इस वीडियो में सपना पूरी परफॉर्मेंस तक जमकर धमाल मचाती हैं। कभी अपने न‍िगाहों से तो कभी ठुमकों से द‍िल जीतती हैं। यूट्यूब पर वीड‍ियो के कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ कह रहे हैं इस परफॉर्मेंस के साथ उन्‍होंने गोरी नागोरी को और पीछे छोड़ द‍िया है। बहरहाल, सपना का यह डांस वीडियो आपको कैसा लगा, हमें जरूर बताइएगा।

Tags:
Next Story
Share it