ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने पर भड़का SUV ड्राइवर, 120 की स्पीड में ASI को मार दी टक्कर!

ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने पर भड़का SUV ड्राइवर, 120 की स्पीड में ASI को मार दी टक्कर!
X

राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक एसयूवी ड्राइवर ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने टक्कर मारकर ASI की हत्या कर दी. वो टक्कर मारने के लिए यू टर्न लेकर आया था. इस हादसे में एसयूवी ड्राइवर की भी मौत हो गई. वहीं, पुलिस की कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.

घटना जोधपुर के करवड़ थाना क्षेत्र के जोधपुर-नागौर हाईवे पर मंगलवार शाम 6:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि एसयूवी ड्राइवर गाड़ी चलाते समय फोन पर किसी से बहस कर रहा था. उसने शराब भी पी रखी थी. इस पर ASI ने उसे टोका तो पुलिसवालों से उसकी कहासुनी हो गई.

जब पुलिसवाले गाड़ी का चालान काटने के लिए बढ़े तो वो वहां से भाग खड़ा हुआ. लेकिन कुछ दूर जाने के बाद यू टर्न लेकर तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड से वापस लौटा और अपनी एसयूवी पुलिस की गाड़ी में भिड़ा दी. इस घटना में ASI भंवरलाल बिश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई. उनके साथ एक कॉन्स्टेबल भी घायल हो गया. एसयूवी ड्राइवर की पहचान नागौर के जालसू नानक निवासी हरिशंकर वैष्णव के रूप में हुई है.

सम्बंधित ख़बरें

एसयूवी की टक्कर से एएसआई की मौत

एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया की शराबी एसयूवी ड्राइवर की स्पीड 110 से 120 किलोमीटर की थी. इस हादसे में पुलिस कमिश्नरेट की यातायात शाखा के एएसआई भंवरलाल बिश्नोई की मौत हो गई, जबकि एक कॉन्स्टेबल अशोक सिंह गंभीर रुप से घायल हुआ है.

पुलिस ने बताया कि हाइवे पर यातायात पुलिस की इंटरसेप्टर वैन खड़ी थी. इस दौरान जोधपुर की तरफ से एक एसयूवी तेज गति से आती हुई नजर आई. यातायात पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रुकवाया तो पता चला कि ड्राइवर ने शराब पी रखी है. पूछताछ करने पर वो बहस करने लगा और फिर तेज गति से नागौर की ओर गाड़ी भगा ले गया. कुछ दूर जाकर वापस आया और तेजी से अपनी एसयूवी से इंटरसेप्टर वैन में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसआई भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई. उनका शरीर क्षत-विक्षत हो गया था. इंटरसेप्टर वैन के भी परखच्चे उड़ गए.

एडीसीपी पूर्व नाजिम अली ने बताया की ड्राइवर हरिशंकर वैष्णव को जब पहली बार इंटरसेप्टर ने रोका तो वह फोन पर किसी महिला से बहस कर रहा था. जब पुलिस ने उसका चालान बनाना चाहा तो वह उनसे झगड़ कर गाड़ी भगा ले गया फिर यू टर्न लेकर आया और इंटरसेप्टर वैन को टक्कर मार उड़ा दिया. इससे वैन में बैठे एसआई भंवरलाल की दर्दनाक मौत हो गई.

Tags:
Next Story
Share it