रात को लकड़ियों व तुड़ी में आग लगाने से गुडिया खेड़ा के ग्रामीणों में भय, गुड़िया खेड़ा में बना दहशत का माहोल

Update: 2023-05-09 14:42 GMT

रात को लकड़ियों व तुड़ी में आग लगाने से गुडिया खेड़ा के ग्रामीणों में भय, गुड़िया खेड़ा में बना दहशत का माहोल

खेत खजाना: आपने ये हमेशा ही सुना होगा की इंसान अपनी मजबूरी के चलते या फिर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकता है। इंसान अपनी इच्छा को पूरी करने के लिए किसी की जान ले सकता है या फिर दे भी सकता है। पेसों की कमी के चलते इंसान चोरी व लूटपाट जैसी घटना को अंजाम दे सकता है। लेकिन सिरसा जिला के गांव गुडिया खेड़ा में मामला ही कुछ और है। यंहा एक इंसान ना रात देखता है और ना ही दिन वह घरों मे पड़ी कपास की लकड़ी व गेहूं के भूसे मे आग लगा कर एकदम से ग़ायब हो जाता है। जब आग जलकर तेज हो जाती है तो लोगों को इसके बारे में जानकारी मिलती है । फिर आनन फानन में पानी व मिट्टी की सहायता से आग पर काबू पाया जाता है । जो की पूरे गांव में दहस्त का माहोल बना हुआ है।

इसकी जानकारी देते हुए गुडिया खेड़ा के ग्रामीणों ने बताया की गांव में एक युवक अल सुबह 4:30 से लेकर 5 बजे के बीच में एक जगह नहीं बल्कि अलग अलग 5 से 6 जगहों पर आग लगाने की घटना को अंजाम देता है । ग्रामीणों ने बताया की वह इंसान किस वजह से इस तरह की घटना को अंजाम देता है। अभी तक इसके बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है। यह वारदात पिछले दो दिन से लगातार चल रही है। अभी तक को सुराग नहीं लग पाया है। उन्होंने बताया की इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मौका मुआयना किया और गांव में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है।

क्यों देता है इस घटना को अंजाम ?

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया की कोई व्यक्ति तांत्रिक विध्या के चलते इस घटना को अंजाम दे रहा है तो कोई कह रहा है वह गांव मे दहस्त का महोल बनाकर चोरी को अंजाम देना चाहता है। किसी ने कहा वह नशेड़ी है वह नशे मे ऐसी हरकत कर रहा है तो किसी ने दूसरे गांव का व्यक्ति गुडिया खेड़ा में भाई चारे का माहोल खराब कर रहा है। लेकिन फिलहाल गाँव में तंत कथाएं चल रही है।

इस विचित्र घटना को देखते हुए पुलिस ने गाँव मे गस्त करनी शुरू कर दी है और रात के समय में ग्रामीणों के सहयोग से पहरा देना शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News