आइसक्रीम बेचने वाला खा गया जिंदा सांप, खून से लथपथ सिर पर कोल्ड ड्रिंक डाल गटक गया

Update: 2023-05-24 10:01 GMT

Khetkhajana

आइसक्रीम बेचने वाला खा गया जिंदा सांप, खून से लथपथ सिर पर कोल्ड ड्रिंक डाल गटक गया

वन अधिकारी ने कहा कि स्थानीय लोगों के अनुसार, यह घटना 18 माई को नैनीताल जिले के लालकुआं इलाके में नगीना कॉलोनी में विध्वंस विरोधी अभियान के दौरान हुई थी। अवैध निर्माणों को गिराए जाने के दौरान वहां एक साप निकल आया, जिसे आरोपी पकड़कर पास में ही अपने आईसक्रीम के ठेले पर ले गया और जिदा ही चबा डाला। स्थानीय लोगों ने कहा कि अलग खबर आरोपी ने खून से लथपथ बिना सिर वाले साप पर कोल्ड ड्रिंक डाली और उसे फिर से चबाना शुरू कर दिया।

उत्तराखंड के नैनीताल के लालकुआं इलाके में अतिक्रमण हटाते समय निकले एक लंबे सांप को एक 34 वर्षीय आइसक्रीम बेचने वाले व्यक्ति द्वारा दांतों से चबा डालने और खा जाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस खौफनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्तराखंड वन विभाग ने सोमवार को आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

डिवीजनल फॉरेस्ट ऑफिसर संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जीवित सांप को चबाने के आरोप में वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि उसने ऐसा क्यों किया ।

खून से लथपथ सिर पर कोल्ड ड्रिंक डालकर चबाया

आरोपी ने साप का सिर चबाने के बाद वहीं आइसक्रीम स्टॉल पर फेंक दिया था। उसने उसे फिर से उठाया, खून से लथपथ साप पर कोल्ड ड्रिंक डाली और उसे फिर से चबाया। वन अधिकारियों ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि वह मानसिक रूप से स्वस्थ है या नहीं। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान, यह खुलासा होगा कि उसने ऐसा घिनौना काम क्यों किया।

Tags:    

Similar News