कुमारी शैलजा की सिरसा लोकसभा सीट से जीत तय, जाने कैसे ?

Update: 2024-04-26 12:52 GMT

कुमारी शैलजा की सिरसा लोकसभा सीट से जीत तय, जाने कैसे ? 

खेत खजाना, सिरसा। आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर कांग्रेस पार्टी की तरफ से सिरसा लोकसभा सीट पर कुमारी शैलजा को उम्मीदवार बनाए जाने पर हरियाणा के पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौधरी जगदीश नेहरा के पुत्र स्वर्गीय सुरेन्द्र नेहरा के पुत्र बलविंद्र नेहरा प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस हरियाणा ने पार्टी हाई कमान का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने कुमारी शैलजा को लोकसभा उम्मीदवार चुने जाने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाई व शुभकामनांए दी।

प्रदेश सचिव बलविन्दर नेहरा ने कहा कि समस्त पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी लोकसभा चुनाव के दौरान कुमारी शैलजा निश्चित तौर पर ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में अह्म भूमिका अदा करेंगे तथा राष्ट्र हित में सभी एकमत होकर पूर्ण निष्ठा व लग्न के साथ सिरसा लोकसभा सीट से कुमारी शैलजा को बड़े बहुमत के साथ विजयी बनाकर संसद में भेजने का कार्य करेंगे। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने पूर्व वर्षों में देश की जनता के साथ विश्वास घात किया है।

आज सिरसा का युवा बेरोजगारी, किसान अपने हकों व आमजन महंगाई से लड़ रहा है। लेकिन भाजपा इन सब को अनदेखा कर तानाशाही से देश पर शासन करने की कोशिश कर रही है जो कांग्रेस पार्टी कभी नहीं होने देगी। अब लोकसभा चुनवों के दौरान सिरसा की जनता किसानों के साथ की गई बर्बरता, बेरोजगारी व महंगाई का हिसाब अपने मत के अधिकार से करेगी।

Tags:    

Similar News