ब्रेकिंग न्यूज़

झूठे वायदों व जुमलों की सरकार है भाजपा: संतोष बैनीवाल, भाजपा के कुशासन से मुक्ति के लिए कांग्रेस के समर्थन में करें मतदान

झूठे वायदों व जुमलों की सरकार है भाजपा: संतोष बैनीवाल, भाजपा के कुशासन से मुक्ति के लिए कांग्रेस के समर्थन में करें मतदान

खेत खजाना : सिरसा। सिरसा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन में महिला कांग्रेस महासचिव संतोष बैनीवाल अपनी टीम के साथ जी जान से जुटी हुई हंै। शनिवार को उन्होंने अपनी टीम के साथ गांव रुपाणा जाटान, रुपाणा बिश्नोईया में जन संपर्क अभियान चलाकर कुमारी शैलजा के लिए वोटों की अपील की।

WhatsApp Image 2024 05 13 at 09.54.23 1
संतोष बैनीवाल ने कहा कि इस बार माहौल पूरी तरह से कांग्रेस के समर्थन में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के सत्त्ता में आने के बाद राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा एक्ट, 2013 के आधार पर पीडीएसए आईसीडीएस और मध्याह्न भोजन योजना को पूरा करने के लिए जरूरी धनराशि आवंटित की जाएगी। इंदिरा कैंटीन खोलने के लिए राज्य सरकारों के साथ सहयोग करेंगे, ताकि कर्नाटक व राजस्थान की तर्ज पर रियायती भोजन उपलब्ध कराया जा सके। बैनीवाल ने कहा कि 2500 से अधिक आबादी वाले सभी गांवों में एक दूसरी आशा कार्यकर्ता नियुक्त की जाएगी।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की संख्या दोगुनी करके और अतिरिक्त 14 लाख नौकरियां पैदा की जाएंगी। किसी भी श्रमिक को कांग्रेस सत्ता में आने पर प्रतिदिन 400 रुपये न्यूनतम राष्ट्रीय वेतन की गारंटी प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है, वो करती है। कांग्रेस भाजपा और मोदी की तरह नहीं है, जिन्होंने सालाना 2 करोड़ नौकरी देने का वादा करने के बावजूद एक साल भी इस वादे को पूरा नहीं किया। मोदी ने 15 लाख रुपये खाते में डालने का वादा किया। लोगों ने लाइन में लगकर खाते खुलवाए भी, लेकिन इनमें एक पैसा नहीं आया।

WhatsApp Image 2024 05 18 at 11.19.11 1

महंगाई पर काबू पाने का वादा किया, लेकिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड के दाम साल 2013 के मुकाबले कम होने के बावजूद पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में लगातार बढ़ोतरी की, जिससे जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। बैनीवाल ने कहा कि भाजपा के कुशासन से मुक्ति के लिए इस बार 25 मई को कांग्रेस के समर्थन में वोट करें। इस मौके पर सरपंच मांगेराम बैनीवाल, सरपंच सुभाष कासनिया, दीपेश बैनीवाल, सतपाल कसवां, बिजेंद्र सहारण, सरपंच कुलदीप फगेडिया, सरपंच कपिल साथ रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button