ब्रेकिंग न्यूज़

नरवाना विधानसभा में डा. अशोक तंवर को युवाओं को दिया समर्थन तो बुजुर्गों ने दिया आशीर्वाद

नरवाना विधानसभा में डा. अशोक तंवर को युवाओं को दिया समर्थन तो बुजुर्गांे ने दिया आशीर्वाद

देश में मजबूत सरकार के लिए नरेंद्र मोदी को बनाएं तीसरी बार प्रधानमंत्री: डा. तंवर

नरवाना, 18 मई। सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने शनिवार को नरवाना विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया। इस अभियान के तहत हलके के युवाओं ने जहां डा. अशोक तंवर को समर्थन देने का ऐलान किया तो वहीं क्षेत्र के बुजुर्गांे ने अपना आशीर्वाद देते हुए दोहराया कि डा. तंवर की जीत से ही भाजपा 400 पार  के नारे को पूरा करेगी। महिलाओं ने उनके सम्मान में मंगलगीत गाकर जीत की कामना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण उन्हें बहुत बड़ी ताकत मिली है। इस पर डा. अशोक तंवर ने कहा कि लोगों का  भारी उत्साह और समर्थन इस बात का गवाह बन रहा है कि सिरसा से कमल का बटन दबेगा और उधर, नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे।

4 scaled

उन्होंने कहा कि देश को मजबूत सरकार के लिए नरेंद्र मोदी का ही प्रधानमंत्री बनना जरूरी है क्योंकि इन दस सालों में भारत जहां अर्थव्यवस्था के मामले में कहीं बेहतर हुआ है तो वहीं आने वाले 5 साल देश को नई दिशा भी प्रधानमंत्री मोदी ही देंगे। उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि देश और प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने इन युवाओं को मैरिट के आधार पर बिना पर्ची बिना खर्ची रोजगार देकर इस बात को साबित किया है कि यदि आप के भीतर योग्यता है तो फिर आपको आगे बढऩे का अवसर सदा मिलता रहेगा मगर पहले की सरकारों में सिफारिश के साथ साथ जमापूंजी तक बेचनी पड़ती थी तब जाकर नौकरी मिलती थी लेकिन अब तो गरीब का बच्चा भी नौकरी पा रहा है और वो भी बिना किसी सिफारिश और पैसे के।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों ने नए आयाम स्थापित किए हैं। मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते सबका साथ सबका विकास की नीति को चरितार्थ किया और इसी का ही परिणाम है कि आज पूरे सिरसा लोकसभा क्षेत्र के हर गांव-गली में विकास दिखाई दे रहा है। डा. तंवर ने कहा कि असल में ये चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं बल्कि देश की एकता, अखंडता और गरीबों, पिछड़ों दलितों के हक अधिकार को सुरक्षित रखने का चुनाव है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने इन सभी वर्गांे को समाज की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए विकासपरक नीतियों को अंजाम दिया है। उन्होंने सभी ग्रामीणों से देश में तीसरी बार मजबूत सरकार बनाने के लिए डा. तंवर के समर्थन में वोट डालने का आग्रह किया।

3 scaled

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि जो लोग संविधान और लोकतंत्र पर खतरा होने की बात कह रहे हैं, ऐसे लोगों को वोट की ताकत से ऐसा करार जवाब दो कि भविष्य में इन पार्टियों के लोगों को झूठ का सहारा लेने से पहले कई बार सोचना पड़े। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा जहां 400 पार के साथ सत्ता पर काबिज होगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो वहीं हरियाणा की जनता भी सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर सत्ता में भागीदारी तय करेगी। डा. अशोक तंवर ने नरवाना विधानसभा क्षेत्र के गांव रसीदां, राजगढ़, लोहचब, खरड़वाल, दनौदा, अमरगढ़, खरल, मोहलखेड़ा, गुरथली, सिंगवाल, पुरानी अनाज मंडी नरवाना, आदर्श बाल मंदिर, आजाद नगर, रामदासिया मोहल्ला, दड़ा मोहल्ला, हरीनगर, धर्मसिंह कॉलोनी सहित अनेक स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित किया।

इस मौके पर भगवान दास, मंडल अध्यक्ष मंदीप चहल, महामंत्री जयदेव जुलहेड़ा, महामंत्री विजेंद्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष जोरा सिंह, मंडल अध्यक्ष अमित ढाकल, गुरलाल, बलवंत, बी.सी. मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सुरेश, उपाध्यक्ष ओमदत, राजेश शर्मा, हिमांशु शर्मा व रोशन श्योकंद, तलविंदर सिंह सिद्धू, गुरलाल सिंह संधू, रमनदीप सिंह, कुलवंत सैनी, लाभ सैनी, जसवंत सैनी, सतेंद्र सिंह, परविंद्र सिंह, कुलबीर च_ा,  पूर्व सरपंच रणजीत सिंह, किताब सिंह, राजाराम जांगड़ा, रामनिवास धानक, सतवीर शर्मा, डा. पवन कुमार सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button