ब्रेकिंग न्यूज़

बीजेपी की नाकामी से प्रदेश के हजारों युवाओं की नौकरी पर लगा प्रश्न चिह्न: अनुराग ढांडा

बीजेपी की नाकामी से प्रदेश के हजारों युवाओं की नौकरी पर लगा प्रश्न चिह्न: अनुराग ढांडा

हरियाणा के युवाओं को दरकिनार कर बाहरी लोगों को नौकरी देने के लिए योजना बनाती है बीजेपी : अनुराग ढांडा

बीजेपी ने हरियाणा को बेरोजगारी के चरम पर पहुंचा दिया है- अनुराग ढांडा

विधानसभा चुनावों में बीजेपी का सूपड़ा साफ करेंगे प्रदेश के युवा: अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 24 जून, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा हरियाणा सरकार के नौकरियों में 5 नम्बर अतिरिक्त देने के फैसले को असंवैधानिक करार देने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के संविधान विरोधी फैसले से प्रदेश के हजारों युवाओं की नौकरी पर प्रश्न चिह्न लग गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से बाहरी युवाओं को नौकरी देने के लिए बीजेपी 5 नम्बर अतिरिक्त देने का फार्मूला लेकर आई थी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को गरीब युवाओं से कोई मतलब नहीं रह गया है। आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भी बीजेपी सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। इससे प्रदेश के ग्रुप डी के करीब साढ़े 13 हजार, ग्रुप सी के करीब दो हजार पदों और ग्रुप 56 और 57 के करीब 12 हजार पदों पर तलवार लटक गई है। इनमें से ज्यादातर पदों पर युवा नौकरी ज्वाइन कर चुके थे। इसलिए बीजेपी सरकार के कारनामे की वजह से नौकरी ज्वाइन कर चुके युवाओं को गहरा आघात देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले 10 सालों में एक भी नौकरी भर्ती परीक्षा बिना विवादों के पूरी नहीं की है। प्रदेश में 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। प्रदेश के कई जिलों से युवा विदेशों में पलायन कर चुके हैं। बीजेपी की नौकरी विरोधी नीतियों ने युवाओं को पथभ्रष्ट करने का काम किया है। बीजेपी के नेता और सीएम नायब सिंह सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हैं। वहीं केंद्र सरकार ने भी देश की प्रतिष्ठित परीक्षा लीक कर नए रिकॉर्ड कायम किए हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश के युवा बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेंगे। आम आदमी पार्टी प्रदेश में युवाओं की आवाज को मजबूत करने का काम करेगी। इस बार आम आदमी पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने का काम करेगी। प्रदेश के खाली 2 लाख पदों को भरने का काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button