ब्रेकिंग न्यूज़

लोकसभा चुनावों की गलतियों को भुलाकर विधानसभा चुनावों के लिए कस लें कमर: बराला

बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति सदस्यों की जानी परेशानियां, लिए सुझाव

लोकसभा चुनावों की गलतियों को भुलाकर विधानसभा चुनावों के लिए कस लें कमर: बराला

खेत खजाना : सिरसा। भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक प्रदेश कार्यालय गुरु कमल रोहतक में संपन्न हुई। इस बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक व राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, प्रदेश संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा, चुनाव सह संयोजक विपुल गोयल व प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया ने संयुक्त रूप से उपस्थिति दर्ज करवाई। बैठक में लोकसभा चुनाव प्रबंधन के सभी सदस्यों को बुलाया गया, जिसमें सिरसा से कपिल सोनी एडवोकेट प्रदेश डिजिटल विभाग के प्रमुख व पूर्व मार्केट कमेटी के चेयरमैन शीशपाल कंबोज नेभाग लिया।

कपिल सोनी ने बताया कि इस बैठक में सभी चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्यों से लोकसभा चुनाव में आने वाली दिक्कतों व परेशानियों के बारे में सुझाव लिए गए। सभी समिति सदस्यों ने अपने-अपने सुझाव बैठक ले रहे पार्टी नेताओं को दिए। बैठक की अध्यक्षता कर रहे राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने समिति सदस्यों की परेशानियां व सुझाव जानने के बाद कहा कि लोकसभा चुनावों में जो कमियां रही या गलतियां रही, उन्हें भुलाते हुए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अभी से सभी सदस्य कमर कस लें।

बराला ने कहा कि जो दिक्कतें लोकसभा चुनावों में आई, वो विधानसभा चुनावों में न आए, इसके लिए अभी से रणनीति बनाई जाए और उस पर तुरंत प्रभाव से काम शुरू किया जाए। बराला ने कहा कि सभी समिति सदस्य अपनी जिम्मेवारी का ईमानदारी ने निर्वहन करें और पार्टी के प्रति समर्पित भाव से काम करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button