सोने और चांदी की कीमतों में गिरावट: नए दामों का अपडेट

सोने और चांदी की कीमतों में नया अपडेट - सस्ता हुआ सोना और चांदी

सोने और चांदी की कीमतों में गिरावट: नए दामों का अपडेट
X

हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए सोने और चांदी की कीमतों में हुई गिरावट का नया अपडेट! यहां जानिए कीमतों की नवीनतम जानकारी।

आजकल ज्वैलरी खरीदने की योजना बना रहे हैं? तो यह जानकर आपको खुशी होगी कि हाल के दिनों में सोने और चांदी की कीमतों में गिरावट आई है। ताजगी के साथ सोने का भाव ₹59137 प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया है और चांदी ₹70127 प्रति किलो हो गई है।

नवीनतम दामों का अपडेट:

इस हफ्ते के तीसरे दिन, सोने और चांदी की कीमतों में नया अपडेट आया है। बुधवार को चांदी का भाव ₹924 कम होकर ₹70127 प्रति किलो पर बंद हुआ। पहले दिन, मंगलवार, चांदी की कीमत ₹797 कम होकर ₹71051 प्रति किलो पर आई थी। इससे पहले चांदी के दामों में लगातार गिरावट दर्ज की गई थी, जिससे खरीददार बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

विभिन्न कैरेटों के सोने के नए दाम:

यदि विभिन्न कैरेटों की बात की जाए, तो बुधवार को 24 कैरेट सोना ₹59137 पर पहुंच गया है। 23 कैरेट सोना ₹58901 पर बाजार में है, जबकि 22 कैरेट सोना ₹54169 पर बिक रहा है। 18 कैरेट सोने की कीमत ₹44352 पर है।

सोने और चांदी की कीमतों में हुई गिरावट ने खरीददारों के लिए बड़ी खुशखबरी लाई है। नए दामों के साथ, यह एक शानदार मौका हो सकता है ज्वैलरी खरीदने का! ध्यान रहे कि बाजार की स्थिति अपडेट हो सकती है, इसलिए सही समय पर खरीददारी के निर्णय लें।

आखिरकार, सोने और चांदी की कीमतों में होने वाली बदलाव से आपकी खरीददारी की योजनाएं प्रभावित हो सकती हैं, इसलिए नवीनतम जानकारी पर नजर रखना महत्वपूर्ण है।

Tags:
Next Story
Share it