30 व 31 मार्च को प्रदेश के पैट्रोल पम्प रहेंगे बंद Petrol pumps in the state will remain closed on March 30 and 31.

कहा-मांग पूरी न होने की सूरत में जाएंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

30 व 31 मार्च को प्रदेश के पैट्रोल पम्प रहेंगे बंद Petrol pumps in the state will remain closed on March 30 and 31.
X

अम्बाला शहर, : शुक्रवार शाम अम्बाला के पैट्रोल पम्प मालिक किंगफिशर रिसोर्ट में एकत्रित हुए। यहां उन्होंने कई मुद्दों को लेकर बैठक की। मीटिंग की अध्यक्षता पैट्रोलियम डीलर्स वैल्फे यर एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने की जिसमें अहम मसला कमीशन को लेकर रहा।

पैट्रोल पम्प डीलर्स ने एक सुर में कहा कि उनकी पिछले 7 सालों से कमीशन नहीं बढ़ाई गई है। इसके अलावा उनके कई और मुद्दे हैं जिन्हें लेकर इस मीटिंग का आयोजन किया गया है।

इस मौके पर अम्बाला पैट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान रविन्द्र ढिल्लों ने कहा कि पैट्रोल पम्प व्यवसायियों की डीलर कमीशन पिछले करीब साढ़े 7 साल से नहीं बढ़ाई गई जिसे लेकर पम्प डीलर्स एसोसिएशन करीब एक साल से पैट्रोलियम कम्पनियों से पत्राचार कर रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गईहै।

किसी भी अधिकारी ने उनकी इस समस्या को गंभरीता से नहीं लिया जिसकी वजह से पैट्रोल पम्प मालिकों में काफी रोष व्याप्त है। इसके साथ ही मीटिंग में फैसला किया गया कि आगामी 30 और 31 मार्च को सरकारी तेल कम्पनियों की दमनात्मक नीतियों के विरोध में हरियाणा के सभी पैट्रोल पम्पों को बंद रखा जाएगा।

यही नहीं बैठक में एक सुर में सभी पम्प डीलरों ने कहा कि अगर उनकी इस मांग को पूरा न किया गया और कमीशन नहीं बढ़ाई गई तो यह 2 दिवसीय हड़ताल अनिश्चितकाल में बदल दी जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी पैट्रोलियम कम्पनियों व सरकार की होगी।

Tags:
Next Story
Share it