हरियाणा रोडवेज में निकली भर्ती, 1190 युवाओं को मिलेगा रोजगार, यह है अंतिम तिथि

हरियाणा रोडवेज में निकली भर्ती, 1190 युवाओं को मिलेगा रोजगार, यह है अंतिम तिथि
X

 हरियाणा रोडवेज में निकली भर्ती, 1190 युवाओं को मिलेगा रोजगार

खेत खजाना। हरियाणा सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के लिए हरियाणा रोडवेज में परिचालकों की भर्ती का आयोजन किया है। जल्द ही हरियाणा रोडवेज में कंडक्टरों की कमी दूर होने वाली है। रोडवेज के बेड़े में नई बसें शामिल होने के बाद अब 1190 परिचालकों की भर्ती को मंजूरी मिल गई है।

यह भर्ती कौशल रोजगार निगम के जरिए होगी। हरियाणा रोडवेज में कौशल रोजगार निगम के माध्यम से होने वाली परिचालकों की इस भर्ती के लिए परिवहन विभाग के प्रपोजल पर आगामी प्रक्रिया शुरू हो गई है। परिवहन विभाग के निदेशक द्वारा वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को पत्र लिखा जा चुका है।

मंडियों में सरसो की आवक कम, भाव 7वे आसमान पर

हरियाणा रोडवेज को जल्द ही एक बड़ा तोहफाए इन रूटों पर चलेंगी । आपको बता दें कि हरियाणा सरकार द्वारा इस साल के शुरुआत में रोडवेज के बेड़े में 1000 नई बसों को शामिल किया गया था। वहीं इसके अलावा अगले दो महीने में 1600 नई बसों को भी डिपुओं में भेजा जाएगा। इसके अनुसार हरियाणा रोडवेज के बेड़े में बसों की संख्या बढ़ जाएंगी। इसे चलते परिचालकों की जरूरत होगी क्योंकि नई बसों और कई परिचालकों के रिटार्यड होने के कारण अब कंडक्टरों की कमी न खलेए इसे देखते हुए परिवहन विभाग ने यह कदम उठाया है। ऐसे में कौशल रोजगार निगम के तहत 1190 परिचालकों की भर्ती की जाएगी।

DAP खाद की कीमतों में भारी गिरावट, अब किसानों को सिर्फ इतने में मिलेगा DAP, किसान समय से पहले कार लें प्रबंध

बासमाती धान की सीधी बिजाई में इन उन्नत खेती की करें बिजाई, कम लागत में होगा अधिक मुनाफा

https://khetkhajana.com/agriculture-news/2473.html

Tags:
Next Story
Share it