HKRN Recruitment 2023: अब बेरोजगार नागरिकों को मिलेगा नया रोजगार, मिलेगी हजारो रुपये सैलरी

HKRN Recruitment 2023: अब बेरोजगार नागरिकों को मिलेगा नया रोजगार, मिलेगी हजारो रुपये सैलरी
X

HKRN Recruitment 2023: अब बेरोजगार नागरिकों को मिलेगा नया रोजगार, मिलेगी हजारो रुपये सैलरी

खेत खजाना: हरियाणा में भर्तियां करने के लिए एक संस्था बनाई गई है जिसका नाम है हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड (HKRNL). हरियाणा कौशल रोजगार निगम के जरिए बेरोजगार नागरिकों को रोजगार उपलब्ध करवाया जाता है.HKRN Recruitment 2023 के बारे में जानने के लिए पढिये पूरी खबर..

जैसा कि आप सभी जानते हैं हरियाणा में भर्तियां करने के लिए एक संस्था बनाई गई है जिसका नाम है हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड (HKRN Recruitment 2023). हरियाणा कौशल रोजगार निगम के जरिए बेरोजगार नागरिकों को रोजगार उपलब्ध करवाया जाता है.

कर सकते हैं Online अप्लाई

इसी के चलते हरियाणा खेल विभाग (Haryana Sports Department) में अनेक खेलों के 21 हेड कोच पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. ये सभी पद हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड (HKRNL) के तहत कॉन्ट्रेक्ट आधार ( Contract Base) पर भरे जाएंगे. सभी आवेदक इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई कर पाएंगे. अप्लाई करने की Last Date 21 अप्रैल तय की गई है.

HKRN Recruitment 2023 की जाएगी अनेक पदों पर नियुक्तियां

हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड के तहत हॉकी, टाई कमांडो, टेबल टेनिस, वॉलीबॉल, जूडो, जिम्नास्टिक्स, स्विमिंग, वेटलिफ्टिंग आदि के हेड कोच के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.(HKRN Recruitment 2023) इसी के साथ स्पोर्ट्स साइकोथैरेपिस्ट, न्यूट्रीनिस्ट, स्ट्रेंथ एवं कंडीशनिंग एक्सपर्ट आदि के पदों पर भी नियुक्तियां की जाएंगी. आप ये लेख haryanaupdate.com पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

अधिकारिक वेबसाइट से ले सकते हैं सारी जानकारी

हरियाणा खेल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इच्छुक योग्य आवेदक ऑनलाइन मोड़ के माध्यम से दिए गए पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.(HKRN Recruitment 2023) आवेदन करने का लिंक व पदों से जुड़ी अन्य जानकारी https://hkrnl.itiharyana.gov.in/ पर मौजूद है. उम्मीदवार यहां से भी सारी जानकारी ले सकते हैं. यदि किसी आवेदक को कोई समस्या है तो वह मुख्यालय में भी संपर्क साध सकते हैं. Head Office की तरफ से अभ्यर्थियों की हर संभव मदद की जाएगी.

Tags:
Next Story
Share it