Haryana CM: आज यानि 1 मई से 3 मई तक सीएम मनोहर लाल सुनेंगे नागरिकों की समस्या, तुरंत समाधान

Haryana CM: आज यानि 1 मई से 3 मई तक सीएम मनोहर लाल सुनेंगे नागरिकों की समस्या, तुरंत समाधान
X

Haryana CM: आज यानि 1 मई से 3 मई तक सीएम मनोहर लाल सुनेंगे नागरिकों की समस्या, तुरंत समाधान

 Haryana CM: इसी कड़ी में 1 मई से लेकर 3 मई तक तीन दिन के लिए कुरुक्षेत्र के अलग-अलग गांव में जनसंवाद कार्यक्रम चलाए जाएंगे. इस दौरान सीएम मनोहर लाल आमजन की समस्याओं को सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे. इस जनसंवाद कार्यक्रम का आगाज आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल गांव झांसा में ग्राम सचिवालय के जनसंवाद कार्यक्रम से करेंगे. जनसंवाद कार्यक्रमों को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

1 मई को जनसंवाद कार्यक्रम

उपायुक्त शांतनु शर्मा ने जनसंवाद कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 1 मई को गांव झांसा के ग्राम सचिवालय से जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे.

जिसका समय सुबह 11:00 बजे से लेकर 12:30 बजे तक रहेगा. इस दौरान सीएम झांसा की नई आनाज मंडी के दूसरे फेज का भी शिलान्यास करेंगे.

दूसरा कार्यक्रम गांव नालवी के अनाज मंडी में होगा, जिसका समय दोपहर 1:15 बजे से 2:45 बजे तक रहेगा. वहीं, आज का तीसरा कार्यक्रम गांव खरीड़वा के राजकीय स्कूल में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय शाम को 4:15 बजे से 5:45 बजे तक रहेगा.

मुख्यमंत्री के 2 मई के कार्यक्रम

2 मई को जनसंवाद कार्यक्रम गांव धूराला में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय सुबह 10:20 बजे से लेकर 11:50 बजे तक रहेगा. यह गांव के पशु हॉस्पिटल में आयोजित किया जाएगा.

इसके बाद 2 मई का दूसरा कार्यक्रम गांव ज्योतिसर में आयोजित होगा, जिसका समय देपहर 12:40 से 2:10 बजे तक रहेगा. वहीं, तीसरा कार्यक्रम गांव अभिमन्यु पुर में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय शाम को 4:00 बजे से लेकर 5:30 बजे तक रहेगा.

3 मई को मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम

मुख्यमंत्री के जनसंवाद के तीसरे और अंतिम दिन के पहले कार्यक्रम की शुरुआत गांव बारना से की जाएगी, जो सुबह 10:00 से लेकर 11:30 तक चलेगा. इसके बाद अंतिम दिन के दूसरे कार्यक्रम की शुरुआत गांव थाना में की जाएगी, जिसका समय दोपहर 12:30 से 2:00 बजे तक रहेगा. अंतिम कार्यक्रम गांव कराह साहब के सरकारी स्कूल में दोपहर बाद 3:30 से 5:00 बजे तक रहेगा.

इसके अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 मई को गांव बारना के खेल मैदान में सुबह 10 बजे से सुबह 11.30 बजे तक, गांव थाना के पुराने ब्रह्मसरोवर कॉम्प्लेक्स में दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक और गांव कराह साहब के खेल मैदान नजदीक राजकीय मिडिल स्कूल में सायं 3.30 से सायं 5 बजे तक जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

Tags:
Next Story
Share it