LIC Bachat Plus Plan की तरफ से आई डबल फायदे वाली योजना, स्कीम जानकार ख़ुशी से झूम उठोगे !

LIC Bachat Plus Plan की तरफ से आई डबल फायदे वाली योजना, स्कीम जानकार ख़ुशी से झूम उठोगे !
X

LIC Bachat Plus Plan: देश में करोड़ों लोग भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) पर भरोसा करते हैं और अपना लाइफ इंश्योरेंस वहीं से करवाते हैं. भारतीय जीवन बीमा निगम की ओर से कई तरह की स्कीम चलाई जाती हैं, इस तरह करें निवेश...

LIC Bachat Plus Plan: देश में करोड़ों लोग भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) पर भरोसा करते हैं और अपना लाइफ इंश्योरेंस वहीं से करवाते हैं. भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) की ओर से कई तरह की स्कीम चलाई जाती हैं, जिनमें निवेश कर आप अपने पैसे को सुरक्षित तरीके से बढ़ा सकते हैं.

अगर आप निवेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एलआईसी की बचत प्लस योजना में निवेश कर सकते हैं. इस स्कीम में निवेश करने से आपको सिक्योरिटी के साथ साथ सेविंग्स का भी ऑप्शन मिलता है. इसमें निवेश कर आप भविष्य के लिए अच्छा कॉर्पस तैयार कर सकते हैं और आर्थिक तौर पर मजबूत बनाने में एक कदम बढ़ा सकते हैं.

आर्थोपेडिक घुटने की सर्जरी: चेतावनी के संकेतों को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए

आर्थोपेडिक सर्जरी |

इस खास पॉलिसी में सुरक्षा के साथ सेविंग्स की भी गारंटी है. इस पॉलिसी के तहत अगर पॉलिसीधारक की मृत्यु हो जाती है तो उनके परिवार को आर्थिक मदद मिलती है. वहीं अगर पॉलिसी के अंत तक पॉलिसीधारक जिंदा रहता है तो मैच्योरिटी के बाद पॉलिसी होल्डर को एकमुश्त रकम मिल जाती है.

Tags:
Next Story
Share it