इंदौर में 9 से 12 जून तक लगेगा आवास मेला PM Awas Yojana Indore

A housing fair is being organized under the Pradhan Mantri Awas Yojana near Bypass Vidyasagar School in Indore.

इंदौर में 9 से 12 जून तक लगेगा आवास मेला  PM Awas Yojana Indore
X

इंदौर, मध्य प्रदेश: इंदौर में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक आवास मेला आयोजित किया जा रहा है, जो 9 से 12 जून 2023 तक चलेगा। इस मेले का आयोजन श्री पुष्यमित्र भार्गव, इंदौर के महापौर, और नगर निगम के आयुक्त श्री हर्षिका सिंह के निर्देशन में किया जा रहा है।

आवास मेले में सस्ते आवास के अवसर: गुलमर्गपरिसर-1 और गुलमर्गपरिसर-2 में बिक्री हो रही है

इस मेले के माध्यम से, इंदौर के बिचौली रोड के पास स्थित गुलमर्गपरिसर-1 में केवल 15 लाख रुपये में 2 बीएचके फ्लैट्स और गुलमर्गपरिसर-2 में 06 लाख रुपये में 01 बीएचके फ्लैट्स उपलब्ध हैं। ये परिसर बहुत सारे फ्लैट्स के बिक्री के लिए पहले से ही बंद हो चुके हैं और इस मेले में कुछ बचे हुए फ्लैट्स ही उपलब्ध हैं। इसलिए, जो लोग सस्ते दामों में अपने सपने का घर खरीदने के इच्छुक हैं, उनके लिए यह एक अंतिम और उत्कृष्ट अवसर है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक मॉडर्न और उच्च गुणवत्ता वाले आवास योजना

इस आवास मेले के तहत निर्मित आवासों में प्रधानमंत्री आवास योजना के फ्लैगशिप प्रोजेक्ट के तहत उच्च गुणवत्ता और आधुनिक तकनीक का उपयोग किया गया है। ये आवास योजना मानचित्रिक निर्माण, डिजाइन, और प्लानिंग के साथ खुले वातावरण के साथ बनाई गई हैं और इनमें आवास बुक करने के लिए उच्च गुणवत्ता, तत्परता, और कम दाम का सुनहरा अवसर है।

बिचौली में विकसित हो रहा है शहर का उच्चतम संग्रहालय

इंदौर के बिचौली में विकसित हो रहे इस परिसर में प्रकृति के बीच रहकर घर खरीदने वालों के लिए यह आवास मेला बहुत फायदेमंद होगा। यहां से पीपल्याहाना चौराहा, बंगाली चौराहा, निर्माणाधीन कोर्ट, शैक्षणिक संस्थान, और हॉस्पिटल सिर्फ कुचरण दूर हैं। गुलमर्गपरिसर प्रोजेक्ट में भी नर्मदा जल सप्लाई और सिटी बस की सुविधा उपलब्ध हैं और इसलिए अधिकांश फ्लैट्स की बुकिंग पहले से ही हो चुकी है।

सस्ते दामों पर उपलब्ध हैं बहुत सारी सुविधाएं वाले फ्लैट्स

इस आवास मेले में उपलब्ध फ्लैट्स बाजार की कीमत से 50 प्रतिशत कम दाम पर प्रदान किए जा रहे हैं और इनमें लिफ्ट, गार्डन, बाउंड्रीवाल, पानी सप्लाई और सीवरेज, सिटी बस जैसी सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। यहां सभी आवास योजनाओं की उच्च गुणवत्ता के साथ सुसज्जित फ्लैट्स उपलब्ध हैं। इस आवास मेले के माध्यम से आप आसानी से आवास बुक कर सकते हैं।

महापौर भार्गव ने बताया घर के सपने को साकार करने का एक मौका

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इस संबंध में कहा कि हर व्यक्ति को अपने सपनों का घर होना चाहिए और इसलिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मेला आयोजित किया जा रहा है। यह मौका लोगों को सस्ते दामों पर उच्च गुणवत्ता वाले आवास के सपने को साकार करने का देता है।

Tags:
Next Story
Share it