Gori Nagori : गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस: सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ा, भीड़ ने उड़ाए पैसे

हरियाणवी डांसर और सिंगर का नाम सुनते ही सबसे पहले सपना चौधरी की याद आती है, लेकिन अब उनकी टक्कर देने वाली गोरी नागोरी ने भी अपनी अलग पहचान बना ली है। गोरी नागोरी को हरियाणा की शकीरा के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि उनका डांस और अदा देखकर कोई भी फिदा हो जाता है।

Gori Nagori : गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस: सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ा, भीड़ ने उड़ाए पैसे
X

गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस

गोरी नागोरी का एक स्‍टेज डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी ने कुर्ता उठाकर ऐसा डांस किया है, कि आस-पास मौजूद भीड़ उनकी ओर तेजी से पैसें उड़ाती नजर आ रही है। गोरी नागोरी ने इस वीडियो में जमकर कमरतोड़ डांस किया है। कई लोगों का कहना है कि वो सपना चौधरी से भी अच्‍छा डांस करती हैं।

गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो छम्मक छम्मक गाने पर है, जो कि एक पुराना राजस्थानी गाना है। इस गाने को रानी रंगीली और मंगल सिंह ने गाया है। इस गाने पर रानी रंगीली ने भी शानदार डांस किया था। लेकिन गोरी नागोरी ने इस गाने को अपने अंदाज में पेश किया है, जिससे लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो अब तक यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने गोरी नागोरी की तारीफ करते हुए उनके डांस पर कुछ बातें भी लिखी हैं। कुछ लोग तो उन्हें हरियाणा की शकीरा कहकर पुकार रहे हैं।

गोरी नागोरी का डांस वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

गोरी नागोरी की बारे में जानिए

गोरी नागोरी एक प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर और सिंगर हैं, जो अपने डांस और गानों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई हरियाणवी गानों पर डांस किया है, जैसे बाबू बाबू, बालम अलटू फालतू, बाबा बन ज्यागा, आदि। उन्होंने अपने डांस के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों को मनोरंजन किया है। उन्होंने कुछ गाने भी गाए हैं, जैसे बाबू बाबू, बाबा बन ज्यागा, आदि।

गोरी नागोरी ने अपने करियर की शुरुआत राजस्थानी डांसर के रूप में की थी। उन्होंने राजस्थानी गानों पर डांस करके अपनी पहचान बनाई थी। बाद में उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री में भी अपना नाम रोशन किया। उन्होंने बिग बॉस 16 में भी हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने अपने डांस से सबको इंप्रेस किया था। उन्हें बिग बॉस में हरियाणा की शकीरा के नाम से भी बुलाया जाता था।

Tags:
Next Story
Share it