रक्षाबंधन पर सरकार का बड़ा ऐलान, महिलाओं को मिलेगी ये सौगात।

रक्षाबंधन पर सरकार का बड़ा ऐलान, महिलाओं को मिलेगी ये सौगात।
X

रक्षाबंधन पर सरकार का बड़ा ऐलान, महिलाओं को मिलेगी ये सौगात।

खेत खजाना : खट्टर सरकार ने इस रक्षाबंधन पर एक बड़ा तोहफा पेश किया है, जिससे महिलाएं अपने परिवार के साथ और आसानी से यात्रा कर सकेंगी। हरियाणा परिवहन मंत्री, श्री मूलचंद शर्मा ने घोषित किया कि इस बार भी रक्षाबंधन के इस खास मौके पर महिलाओं को रोडवेज बसों में 2 दिनों के लिए मुफ्त सफर का आनंद उठाने का मौका मिलेगा।

रक्षाबंधन का उपहार: महिलाओं के लिए विशेष यात्रा सुविधा

इस खास मौके पर, हरियाणा सरकार ने महिलाओं को उनके परिवार के साथ अपने गांव या शहर जाने के लिए एक अद्वितीय तोहफा प्रदान किया है। रक्षाबंधन के महत्वपूर्ण मौके पर, महिलाएं अपने भाइयों के पास जाकर राखी बांधने का संतोष महसूस कर सकेंगी।

यात्रा की विशेष दिनांक और समय

इस वर्ष, मुफ्त यात्रा सुविधा 29 अगस्त, 2023 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और रक्षाबंधन के दिन, यानी 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे तक उपलब्ध रहेगी। यह सुविधा साधारण और स्टैंडर्ड बसों में उपलब्ध होगी, जिससे महिलाएं आसानी से अपने गंतव्य स्थान पर पहुँच सकेंगी।

पिछले वर्षों का परंपरागत उपहार जारी

श्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि पिछले कई वर्षों से सरकार ने रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को निःशुल्क यात्रा की सुविधा प्रदान की है। पिछले वर्षों की तरह, इस बार भी महिलाएं अपने छोटे बच्चों के साथ यात्रा का आनंद उठा सकेंगी।

इस योजना से महिलाएं अपने परिवार के साथ खास पलों का आनंद उठा सकेंगी और रक्षाबंधन के इस पवित्र मौके को और भी यादगार बना सकेंगी।

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा: 2 दिनों की मुफ्त रोडवेज सफर सुविधा।

यात्रा सुविधा 29 अगस्त को शुरू होकर 30 अगस्त तक उपलब्ध रहेगी।

पिछले वर्षों की तरह, इस बार भी महिलाएं अपने बच्चों के साथ यात्रा का आनंद उठा सकेंगी।

इस रक्षाबंधन, हरियाणा की महिलाएं अपने परिवार के साथ खास पलों का आनंद उठा सकेंगी और इस तोहफे से उनका मन और भी खुशी से भर जाएगा।

Tags:
Next Story
Share it