HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार निगम में 31 विभागों के 15000 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार निगम में 31 विभागों के 15000 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन
X

HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार निगम में 31 विभागों के 15000 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) ने हाल ही में 31 विभागों में 15000 से अधिक पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। इन पदों में पुजारी, बेलदार, चौकीदार, मेस हेल्पर, फार्मासिस्ट, जूनियर टेक्नीशियन, अकाउंटेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर, होम्योपैथिक फार्मासिस्ट, क्लर्क-कम-कैशियर, लैब टेक्नीशियन, वेटर, टिकट चेकर, अकाउंट असिस्टेंट, फील्ड टेक्नीशियन आदि शामिल हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 मार्च 2024 है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 1 पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा। आवेदन फॉर्म के साथ उम्मीदवारों को 236 रुपये का शुल्क भी जमा करना होगा।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में छूट भी मिलेगी। इसके अलावा, उम्मीदवारों को अपनी योग्यता और अनुभव के अनुसार पदों के लिए आवेदन करना होगा।

इस भर्ती का चयन उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग, दस्तावेज़ सत्यापन और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। शॉर्टलिस्टिंग में उम्मीदवारों की वार्षिक आय, सीईटी स्कोर, आयु सीमा और अन्य मानदंडों को ध्यान में रखा जाएगा।

इस भर्ती के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विज्ञापन को पूरा पढ़ना चाहिए। वहां उन्हें पदों के बारे में विस्तृत विवरण, शैक्षणिक योग्यता, आवेदन प्रक्रिया, आवश्यक दस्तावेज़, फॉर्म कैसे भरें आदि की जानकारी मिलेगी।

यदि आप भी हरियाणा कौशल रोजगार निगम में नौकरी पाना चाहते हैं, तो जल्दी से आवेदन करें और अपने सपने को साकार करें।

हरियाणा कौशल रोजगार निगम में 15000 से अधिक पदों पर भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) ने 31 विभागों में 15000 से अधिक पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। इन पदों में पुजारी, बेलदार, चौकीदार, मेस हेल्पर, फार्मासिस्ट, जूनियर टेक्नीशियन, अकाउंटेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर, होम्योपैथिक फार्मासिस्ट, क्लर्क-कम-कैशियर, लैब टेक्नीशियन, वेटर, टिकट चेकर, अकाउंट असिस्टेंट, फील्ड टेक्नीशियन आदि शामिल हैं।

Tags:
Next Story
Share it