मेरे ननिहाल गांव रामगढ़ को विकास कार्य करवा कर चमका दूंगा समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का गांव में किया गर्मजोशी से स्वागत

मेरे ननिहाल गांव रामगढ़ को विकास कार्य करवा कर चमका दूंगा समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल
X

भादरा विधानसभा के अंदर पडऩे वाले गांव रामगढ़ में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल का शुक्रवार को गर्मजोशी से ग्रामीणों ने स्वागत किया। गांव में पहुंचने पर मैन चौक के अंदर फूलों की ग्रामीणाों ने बारिश की। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि सभी गांव के लोग भाईचारा से मिलकर रहे। गांव में विकास पर विधानसभा चुनाव के बाद ध्यान दिया जाएगा। विकास कार्य करवा कर गांव को चमका दूंगा।

अब किसी से डरने की जरूरत नहीं

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि अब समय बदलाव का आ गया है। अब किसी से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने बातों ही बातों में निवृतमान विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नकली डीजल और चंदन की लकड़ी का अवैध कारोबार कर रहे थे। उन पर कार्रवाई होने लगी है। जो गलत काम में शामिल रहे हैं। उन पर भी जल्द कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाईचारा का ध्यान रखते हुए अपना विधायक बना दो। विकास की कोई कमी नहीं रहने दूंगा। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन सुभाष नुईया उजवास ने किया।

आपको बता दें कि गांव रामगढ़ में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने गांव के सरकारी स्कूल में दस कमरों का निर्माण करवाया है। इसी के साथ स्वास्थ्य केंद्र में जरूरत का सामान व युवाओं के लिए जिम का सामान उपलब्ध करवाया है।

गणमान्य व्यक्तियों ने किया सम्मानित

कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल को सम्मानित किया। गांव के जयकिशन, देवेंद्र भांभू, राजेंद्र आर्य, हबीब खान, अमीलाल सहारण, नत्थूराम, हरी सिंह, ब्रजलाल, बनवारी लाल, निकूराम, मुंशीराम, महावीर, तिलोकचंद, धनपतराम, सुलतान बाना, रणवीर सिंह सहु, सरपंच प्रतिनिधि सतवीर सहु मौजूद रहे।

इस अवसर अवसर पर जिला पार्षद नंदलाल बैनीवाल, पंचायत समिति के चेयरमैन सूरजभान बूमरा, सुभाष बैनीवाल, बलराम कासनियां, भरत सिंह बिरड़ा, रंजीत बाना, राजेंद्र सिंह, अनिल कुमार, देशबंधु बैनीवाल, विनोद बिश्रोई, संदीप बैनीवाल, सुरेश सरपंच खेड़ी व अन्य गणमानय मौजूद रहे।

Tags:
Next Story
Share it