खुशखबरी: 10 जुलाई को मध्य प्रदेश की लाडली बहनों के खातों में आएगी राशि Ladli Bahna Yojana

खुशखबरी: 10 जुलाई को मध्य प्रदेश की लाडली बहनों के खातों में आएगी राशि Ladli Bahna Yojana
X

भोपाल, मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने 1 करोड़ 25 लाख लाडली बहनों के लिए दूसरी किस्त के बारे में संदेश दिया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से घोषणा की है कि 10 जुलाई को इंदौर में आयोजित होने वाले लाडली बहना सम्मेलन के दौरान लाडली बहनों के खाते में 1000 रुपये की राशि जमा की जाएगी। सीएम ने कहा है कि इस राशि को डालने के लिए 10 जुलाई को दोपहर 1 बजे एक सिंगल क्लिक की जरूरत होगी। यह सुविधा सभी लाडली बहनों के लिए होगी जो Ladli Bahna Yojana के अंतर्गत हैं।

लाडली बहना योजना Ladli Bahna Yojana का दूसरा महीना

मध्य प्रदेश की लाडली बहना योजना Ladli Bahna Yojana के तहत यह दूसरी किस्त है जो जमा की जा रही है। पहली किस्त 10 जून को जमा की गई थी। सीएम चौहान (CM Shivraj) ने अपने संदेश में बताया है कि योजना के तहत हर महीने 10 तारीख को बहनों के खातों में राशि डाली जाएगी। इसके साथ ही, इंदौर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में लाडली बहना सेना भी शपथ लेगी, जिससे योजना और महिला सशक्तिकरण से संबंधित अन्य योजनाओं में योगदान दिया जा सके।

इंदौर में होगा विशेष कार्यक्रम

इंदौर में इस दौरान एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें लगभग एक लाख से अधिक लाडली बहनों की उपस्थिति की उम्मीद है। सीएम चौहान (CM Shivraj) सिंगल क्लिक के माध्यम से इंदौर से लाडली बहनों के खातों में 1000 रुपये जमा करेंगे। इसके अलावा, विशेष कार्यक्रम में इस योजना से जुड़े अन्य अपडेट भी घोषित किए जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने बहनों से जुड़ने की अपील की है

सीएम चौहान ने इस संदेश में लाडली बहनों से इंदौर में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने की भी अपील की है। कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश के सभी गांव और वार्ड भी वर्चुअली जुड़ेंगे।

Tags:
Next Story
Share it