UP News : Bhim Army Chief Chandra Shekhar का यूपी सरकार पर हमला, संभल में बोले- दलित हितैषी का ढोंग करते हैं सीएम

UP News : Bhim Army Chief Chandra Shekhar का यूपी सरकार पर हमला, संभल में बोले- दलित हितैषी का ढोंग करते हैं सीएम
X

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने रामपुर में हुए दलित किशोर की हत्या का आरोप पुलिस पर लगाया। कहा कि अब तो अपराधियों की जरूरत नहीं है। क्योंकि पुलिस ही हत्या करने में जुटी है। योगी आदित्यनाथ को दलित हितैषी का ढोंग करने वाले मुख्यमंत्री बताते हुए उन्होंने रामपुर जाने की जिद ठान ली।

पुलिस ने रोका तो जाने पर अड़े

पत्रकारों से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि मैं पुलिस से लड़ना नहीं चाहता हूं। लेकिन पुलिस मुझे जबरदस्ती रोक रही है। यह सभी पुलिस अधिकारी सुन ले कि मैं रामपुर जाऊंगा चाहे इसके लिए कुछ भी हो जाए। मैं गोली खाने को भी तैयार हूं। दलित किशोर की हत्या हो रही है और पुलिस शामिल है। प्रदेश में सबसे ज्यादा दलितों की हत्या की जा रही है। परिवार ने मुझसे बात की है। मुझे जबरदस्ती रोका जा रहा है।

गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर सीओ असमोली से चंद्रशेखर की नोक झोक

बुधवार की सुबह भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के दफन में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। ऐसे में वह जैसे ही कोतवाली थाना क्षेत्र में चौधरी सराय पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो वहां पर सीओ असमोली ने गाड़ी से ओवरटेक करके उनकी कार को रोकने का प्रयास किया। बाद में वह चौधरी सराय पुलिस चौकी पर रुक गए और वहां उनकी सीओ असमोली से नोकझोंक हो गई।

चंद्रशेखर ने कहा कि उनके द्वारा खतरनाक ढंग से गाड़ी चलवाने से वह हादसे का शिकार हो सकते थे। इतना ही नहीं चंद्रशेखर ने कहा कि यदि उन्हें रुकने को कहा जाता तो वह रुक जाते, लेकिन पुलिस जबरदस्ती उनकी कार का पीछा कर रही थी। इसी को लेकर उन्होंने सीओ असमोली से काफी नाराजगी व्यक्त की। बाद में अन्य पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाने पर वह शांत हुए।


Tags:
Next Story
Share it