भादरा के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बेनीवाल पहुंचे तरक्कावाली, भामाशाह मीनू बैनीवाल का जताया आभार, जीत को लेकर कहीं बड़ी बात

Bhadra's newly elected MLA Sanjeev Beniwal reached Tarkkawali, expressed gratitude to Bhamashah Meenu Beniwal, there is something big about the victory.

भादरा के नवनिर्वाचित विधायक संजीव बेनीवाल पहुंचे तरक्कावाली, भामाशाह मीनू बैनीवाल का जताया आभार, जीत को लेकर कहीं बड़ी बात
X

Khet khajana: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं। इस बीच हनुमानगढ़ के भादरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजीव बैनिवाल ने 1033 मतों से जीत हासिल की है।

इस सीट पर चुनाव के दौरान हरियाणा के तरक्कावाली के समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने संजीव बैनिवाल के लिए काफी जदोजहद किया था। राजस्थान में भामाशाह मीनू बेनीवाल के नाम से जाने जाने वाले मीनू बैनीवाल ने संजीव बैनिवाल के साथ लोगों से वोटों की अपील की थी।

जीत के बाद संजीव बैनिवाल ने कप्तान मीनू बैनीवाल के निवास स्थान तरक्कावाली में पहुंचकर आभार व्यक्त किया। मीनू बैनीवाल और उनकी टीम ने संजीव बैनिवाल का तरकंवाली में भव्य स्वागत किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और उन्होंने संजीव बैनिवाल और मीनू बैनीवाल को बधाई दी।

इस अवसर पर भरत सिंह बिरड़ा और सुभाष हुड्डा द्वारा नवनिर्वाचित विधायक संजीव बैनिवाल को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

मीनू बेनीवाल ने कहा कि संजीव बैनिवाल के जीत से उन्हें बहुत खुशी हुई है। उन्होंने कहा कि संजीव बैनिवाल एक अच्छे इंसान हैं और वे भादरा क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगेl

संजीव बैनिवाल ने कहा कि मीनू बेनीवाल का उन्हें बहुत सहयोग मिला है। उन्होंने कहा कि मैं भादरा क्षेत्र के विकास के लिए पूरी मेहनत करूंगा।

Tags:
Next Story
Share it