IPL Online : जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकेंगे आईपीएल 2023, जरूरी नहीं की जियो की सिम हो

IPL Online : जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकेंगे आईपीएल 2023, जरूरी नहीं की जियो की सिम हो
X

आज से इंडियन प्रीमियर लीग शुरू हो रही है। इस बार 4 के क्वालिटी में आईपीएल की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

जियो सिनेमा आईपीएल 2023 का ऑफिशियल लाइव- स्ट्रीमिंग पार्टनर है। अगर आप जियो यूजर नहीं है तो भी आप जियो सिनेमा पर आईपीएल का मजा ले सकेंगे। इसके लिए बस आपके मोबाइल या कंप्यूटर में इंटरनेट कनेक्शन होना होना चाहिए।

अगर आप फ्री में आईपीएल मैच देखना चाहते हैं इसके 2 तरीके हैं। पहला- आपको जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करना होगा। दूसरा आप सीधे जियो सिनेमा की वेबसाइट पर जाकर मैच का मजा ले सकते है। एयरटेल, जियो, वीआई और बीएसएनएल समेत दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के यूजर्स भी सभी मैचों को मुफ्त में ऑनलाइन देख सकेंगे। इसके लिए उन्हें किसी तरह का कोई चार्ज नहीं देना होगा। आईपीएल 2023 को टीवी पर ब्रॉडकास्ट करने राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं।

अफीम किसानों के लिए बड़ी राहत, 5 से 10 अप्रैल तक अपने क्षेत्र में ही लगेगा अफीम तुलाई का कांटा

आईपीएल 2023 आईपीएल 2023

https://khetkhajana.com/agriculture-news/1684.html

इसलिए टीवी पर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल्स पर होगा। डिज्नी-स्टार आईपीएल के लिए आज भारत का पहला 4के टीवी चैनल भी लॉन्च कर दिया है जियो सिनेमा के आईपीएल को मुफ्त बनाने के फैसले ने स्टार को अपने फ्री-टू-एयर चैनल स्टार उत्सव पर प्लेऑफ समेत 12 प्रमुख मैचों को उपलब्ध कराने के लिए मजबूर किया है। ये ऐसे समय में किया जा रहा है जब भारत का पे-टीवी मार्केट सालाना 3 प्रतिशत से गिर रहा है।

सिरसा जेल में बंदियों को दिया डेयरी फार्मिंग वर्मी कंपोस्ट का प्रशिक्षण

https://khetkhajana.com/agriculture-news/1680.html

IPL 2023, IPL 2023 Hotstar, IPL 2023 jiocinema, jiocinema ipl, jiocinema, jiocinema IPL, IPL Match, IPL Online, Online IPL MAtch, IPL Kaise dekhe, IPL Cricket Match, IPL cricket, ipl, ipl jio, disney hotstar, free ipl, आईपीएल 2023 कब शुरू होगा

Tags:
Next Story
Share it