अब सिरसा के शख्स ने भी अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट की चाँद पर जमीन की रजिस्ट्री

अब सिरसा के शख्स ने भी अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी को गिफ्ट की चाँद पर जमीन की रजिस्ट्री
X

हरियाणा के सिरसा जिला के कागदाना के रहने वाले  कृष्ण कुमार रुहील ने अपनी पत्नी को शादी की 25 वीं सालगिरह पर ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. इस शख्स ने पत्नी को चांद-तारे तोड़ लाने का सिर्फ वादा ही नहीं किया, बल्कि चांद पर जमीन खरीद कर, उसे पूरा भी कर दिखाया.

अगर हम आपसे कहें कि आप चांद पर जमीन खरीद सकते हैं, आपको बस कुछ डॉलर खर्च करने होंगे, तो शायद आप इसे झूठ मानेंगे. लेकिन हरियाणा के सिरसा जिला के कागदाना के रहने वाले कृष्ण कुमार रूहील ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है.

उन्होंने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर पत्नी को 'चांद का टुकड़ा' गिफ्ट किया है. उनका यह कारनामा सच होने के साथ ही लीगल भी है. दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी स्थित फर्म 'लूनर सोसाइटी इंटरनेशल' चांद पर जमीन बेच रही है, पूरे वैध तरीके से. कंपनी चांद पर जमीन खरीदने वालों को वहां की नागरिकता भी देती है. बायर्स चाहे तो भविष्य में अपनी लूनर प्रॉपर्टी बेच भी सकते हैं.

कृष्ण कुमार रुहील ने बताया कि 3 अप्रैल को हमारी शादी की सालगिरह थी। मैं पत्नी सरिता लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और ज्वैलरी जैसी चीजें गिफ्ट करता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसलिए, मैंने सरिता के लिए चांद पर जमीन खरीदी।' कृष्ण कुमार ने न्यूयॉर्क शहर, यूएसए की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से जमीन खरीदी। 

Weather Update Today: हरियाणा में औलावृष्टी के साथ बरसेगें बादल, जारी किया अलर्ट

Check Crop Insurance list 2023: इन किसानों के खातें में जमा होगा प्रति हेक्टर 13600 रुपये, यहां देखिए लिंस्ट में अपना नाम

Bijli Bill Mafi Yojana 2023: बिजली बिल माफी के लिए आवेदन प्रक्रिया हुई अनलाइन, फटाफट करे आवेदन

उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि मैं चांद पर जमीन खरीदने वाला हरियाणा का पहला आदमी हूं।' कृष्ण कुमार रूहील की पत्नी सरिता ने कहा कि अपने पति से मिले इस तरह के खास सरप्राइज   बेहद खुश हैं। मुझे कभी भी उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे।  उन्होंने उपहार के रूप में मुझे चांद पर जमीन के दस्तावेज दिए।' 

इससे पहले अभिनेता शाहरुख खान और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी हुई है।

Tags:
Next Story
Share it