हरियाणा में दसवीं की छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, ताऊ गिरफ्तार

हरियाणा में दसवीं की छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, ताऊ गिरफ्तार
X

हरियाणा में दसवीं की छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, ताऊ गिरफ्तार

खेत खजाना: हरियाणा के गुरुग्राम जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । बताया जा रहा है की 10 वीं क्लास की छात्रा ने एक बचे को जन्म दिया है। बचे को जन्म देने के बाद परिजनों ने पीड़ित से शिकायत दर्ज कारवाई। पुलिस ने कारवाई करते हुए एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है । आइए जानते है क्या है पूरा मामला?

रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में सामने आया है। 10वीं की छात्रा के साथ उसी के ताऊ द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। पूरे घटनाक्रम का खुलासा उस वक्त हुआ जब छात्रा के पेट में दर्द हुआ और उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां उसने बच्चे को जन्म दिया। इसकी शिकायत छात्रा की मां ने पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गेहूं का रेट बढ़ने से भूसे के भाव में आया बदलाव, जानिए किस भाव बिक रहा गेहूं का भूसा

पुलिस को दी शिकायत में उत्तराखंड निवासी महिला ने बताया कि वह खेड़कीदौला थाना एरिया में परिवार समेत रहती है। महिला व उसका पति दोनों प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी 15 साल की बेटी पास ही स्कूल में 10वीं की छात्रा है। महिला ने आरोप लगाया कि उसका जेठ भी उनके पड़ोस में ही किराए का मकान लेकर रहता है। आरोप है कि जेठ ने उनकी 15 साल की बेटी को अपने घर बुलाकर उसके साथ रेप किया।

आरोपी हुआ गिरफ्तार: पीड़िता की शिकायत पर आरोपी ताऊ के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो 6 के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भारत की विभिन्न मंडियों में गेहूं के रेट | wheat kanak gehu 20 april 2023

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले 3 दिनों में होगी इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश

आज का सारसों भाव Sarso Rate Today 20 Apr 2023

Tags:
Next Story
Share it