7 आईएएस, 35 एचसीएस और 136 एचपीएस का हुआ तबादला

7 आईएएस, 35 एचसीएस और 136 एचपीएस का हुआ तबादला
X

Khetkhajana

7 आईएएस, 35 एचसीएस और 136 एचपीएस का हुआ तबादला

प्रदेश सरकार ने गुरुवार को सात आईएएस और 35 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। सरकार ने एक अन्य आदेश में पुलिस विभाग में फेरबदल करते हुए हरियाणा पुलिस सेवा (एचपीएस) के 136 अधिकारियों का तबादला किया और कई उपाधीक्षकों के कार्यभार में फेरबदल किया।

जिन आईएएस का तबादला किया गया उनमें विकास और पंचायत के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) अनिल मलिक शामिल हैं, जिन्हें उनके वर्तमान कर्तव्यों के अलावा युवा अधिकारिता और उद्यमिता विभाग के एसीएस के रूप में तैनात किया है। स्वास्थ्य विभाग के सचिव और राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, हरियाणा के मिशन निदेशक दुष्मंत कुमार बेहरा का तबादला कर राजनारायण कौशिक के स्थान पर विकास एवं पंचायत के महानिदेशक के रूप में नियुक्त किया है।

सिविल सेवा के जिन अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें करनाल में सहकारी चीनी मिल की प्रबंध निदेशक पूजा भारती करनाल शामिल हैं, जिन्हें राज्य परिवहन विभाग के अतिरिक्त निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। पंचकूला के सिटी मजिस्ट्रेट गौरव चौहान का तबादला कर उच्च शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) के रूप में तैनात किया गया है।

Tags:
Next Story
Share it