हरियाणा राजस्थान में अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय, हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा,

हरियाणा राजस्थान में अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय, हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा,
X

हरियाणा राजस्थान में अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय, हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

हर मां बाप का यही सपना होता है कि हमारी बेटी जहां पर जाए वहां खुश नजर आए। इसी कड़ी में हरियाणा के सिरसा जिले के गांव बकरियांवाली में एक ऐसी शादी हुई जिसमें राजस्थान के शेरड़ा गांव से आया दूल्हा अपनी दुल्हन को हेंलिकॉप्टर में विदा कराकर ले गया। बकरियांवाली व आस-पास के गांवों में यह शादी चर्चा का विषय बन गई। जहां पर दुल्हन को लेने दूल्हा हेलीकॉप्टर से पहुंचा। बेटी को विदा करते समय मां-बाप के चेहरे खिल उठे।

क्षेत्र के लोगों की इस विदाई समारोह को देखने के लिए भीड़ लग गई। जानकारी के अनुसार गांव बकरियां वाली की बेटी ज्योति पूनिया पुत्री पुरषोत्तम पूनियाँ की शादी 13 मई 2023 शनिवार को राजस्थान के भादरा तहसील के गांव शेरड़ा निवासी दयाराम बेरवाल के सुपुत्र विनय बेरवाल के साथ हुई।

अपनी दुल्हनिया को लेने के विनय बेरवाल ने हेलिकोप्टर बुक किया ओर रविवार सुबह ही सिरसा जिला के गावं बकरियाँवाली मे हेलिकॉप्टर उतरा और दुल्हन को लेकर दूल्हे राजा ने हेलिकाप्टर से अपने गावं शेरडा के लिए उड़ान भर दी | गांव बकरियां वाली में अचानक आए हेलीकॉप्टर को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुरुषोत्तम ने अपनी बेटी ज्योति को हेलीकॉप्टर से विदा किया।

उन्होंने कहा कि हर पिता की इच्छा होती है कि उसकी बेटी की शादी धूमधाम से हो और खुशहाल जीवन यापन करें । हमने पूरे धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की है। हमारी बेटी को ऐसा वर मिला है जो शादी के तुरंत बाद से ही उसे गृह लक्ष्मी का दर्जा देकर हेलीकॉप्टर से विदा कर ससुराल ले गया है।

विनय ने बताया कि उनका ये सपना था कि वे अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेकर आयेंगे। दुल्हन का कहना है कि मैं काफी खुश हूं, ऐसी विदाई मेरे लिए बहुत ही खास तरह का सरप्राइज है।

अब इस अनोखी शादी की चर्चाएं आसपास के लोगों मे चर्चा का विषय बनी हुई है|

Tags:
Next Story
Share it