2016 में सपना के साथ ऐसा क्या हुआ स्टेज पर कि लिख दिया 6 पन्नों का सुसाइड नोट, क्यों खाया सपना ने जहर

2016 में सपना के साथ ऐसा क्या हुआ स्टेज पर  कि लिख दिया 6 पन्नों का सुसाइड नोट, क्यों खाया सपना ने जहर
X

Khetkhajana

2016 में सपना के साथ ऐसा क्या हुआ स्टेज पर कि लिख दिया 6 पन्नों का सुसाइड नोट, क्यों खाया सपना ने जहर

हरियाणा में स्टेज डांस से मशहूर हुई सपना चौधरी को आज को नहीं जानता उन्होंने अपने बलबूते पर दौलत और शोहरत कमाई है, उनका नाम यूं ही देशों और विदेशों में नहीं गूंजता सपना ने कई कठिनाइयों और मुसीबतों को झेल कर यह मुकाम पाया है आज बच्चे, बूढ़े और जवान उनके डांस के दीवाने हैं जब सपना स्टेज पर डांस करने आती हैं तो बुड्ढों के दिलों की धड़कन भी तेज हो जाती हैं लेकिन सन 2016 में ऐसा क्या हुआ सपना के साथ कि मजबूरन उन्हें जहर खाना पड़ा आइए जानते हैं 6 पन्नों के सुसाइड नोट की दास्तां...

जब सपना के एक स्टेज डांस को लेकर काफी विरोध हो गया था। यह बात है सन 2016 की, जहां सपना के ऊपर जातिवाद का बढ़ावा लगाने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद सपना चौधरी पर मामला भी दर्ज हुआ था। वहीं, सपना पुलिस स्टेशनों के चक्कर काटते हुए और बदनामी को झेल नहीं पाई जिस कारण उन्होंने अपना सुसाइड करने के लिए जहर खा लिया था। इसके बाद उनको किसी भी तरह से अस्पताल में एडमिट करवाया गया और उनका इलाज किया गया।

हालांकि इलाज के बाद सपना की हालत में सुधार हो गया और वो ठीक हो गई। लेकिन आपको बता दें कि सपना ने सुसाइड करने से पहले 6 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था जिसमें उन्होंने गुरुग्राम के नवाब सतपाल तंवर का नाम लिखा था और लिखा कि क्या मुझसे पहले हरियाणा इंडस्ट्री में किसी ने स्टेज डांस नहीं किया? तुम सब लोग मुझे बदनाम क्यों कर रहे हो, मुझे बदनाम करना बंद कर दो।

आज वही सपना देश और दुनिया में हरियाणवी इंडस्ट्री का नाम ऊंचा कर अपना नाम कमा रही है। जिनके चाहने वालों की लंबी कतार लगी हुई है। इनके गाने जब भी कहीं बजते हैं हर कोई ठुमकने को मजबूर हो जाता है।

Tags:
Next Story
Share it