ट्यूबवैल स्टोर के ताले तोड़े, 20 हजार की नगदी व 3 मोटरें चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

ट्यूबवैल स्टोर के ताले तोड़े, 20 हजार की नगदी व 3 मोटरें चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना
X

गोयल ट्यूबवैल स्टोर के ताले तोड़े

20 हजार की नगदी व 3 मोटरें चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

खेत खजाना : सिरसा। पुलिस की सुस्ती का चोर व आपराधिक किस्म के व्यक्ति जमकर फायदा उठा रहे हंै। इसी कड़ी में चोरों ने रात्रि करीब 9 से 10 बजे के बीच में शहर के हिसारिया बाजार स्थित गोयल ट्यूबवैल स्टोर के ताले तोड़कर गल्ले से 20 हजार रुपए की नगदी व हजारों रुपए की तीन मोटरें भी चोरी कर ली। गनीमत रही कि पड़ोसी दुकानदार ने कुछ सामान बाहर पड़ा देखकर दुकान मालिक को सूचित कर दिया, अन्यथा और भी नुकसान होता। मामले की सूचना पाकर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष हीरालाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और दुकान मालिक से चोरी हुए सामान की जानकारी ली।

दुकान मालिक द्वारकापुरी मोहल्ला निवासी त्रिलोक गोयल ने बताया कि वे रात्रि करीब साढ़े 8 बजे दुकान मंगल कर घर चले गए। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रात्रि करीब 9 से 10 बजे के बीच मुंह ढांपकर बाइक सवार युवक आए और दुकान का ताला तोड़कर गल्ले से 20 हजार रुपए की नगदी व 3 मोटरें चोरी कर ली। आरोपी एक मोटर दुकान के बाहर भी ले जाने के लिए छोड़ गए, लेकिन पड़ोसी दुकानदार ने जैसे ही बाहर मोटर पड़ी देखी तो उन्हें सूचित किया। सूचना पाकर जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए हंै।

अंदर जाकर सामान संभाला तो नगदी व मोटरें गायब थी। सुबह हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष हीरालाल शर्मा दुकान पर पहुंचे और दुकानदार से नुकसान के बारे पूछताछ की। हीरालाल शर्मा ने कहा कि शहर में लगातार चोरियों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि व्यापार मंडल द्वारा पूर्व में भी एसपी को चोरी की घटनाओं बाबत अवगत करवाया गया था, लेकिन उसके बावजूद भी घटनाएं लगातार जारी है। चोरों के हौंसले बुलंद होने के कारण व्यापारियों व दुकानदारों का काम करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की इन घटनाओं पर रोक लगाई जाए, ताकि व्यापारी अपना व्यापार बिना किसी डर, भय के चला सकें। इस मौके पर उनके साथ युवा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष संदीप मिढ़ा, अंशुल गोयल, विनोद शर्मा भी मौजूद रहे।

Tags:
Next Story
Share it