भाई ने चंडीगढ़ PGI में भेजी फर्जी नर्स, पैसे देकर बहन को लगवाया गलत इंजेक्शन, ऐसे सामने आई भाई की काली करतूत सामने, पुलिस ने 4 दबोचे

भाई ने चंडीगढ़ PGI में भेजी फर्जी नर्स, पैसे देकर बहन को लगवाया गलत इंजेक्शन, ऐसे सामने आई भाई की काली करतूत सामने, पुलिस ने 4 दबोचे
X

भाई ने चंडीगढ़ PGI में भेजी फर्जी नर्स, पैसे देकर बहन को लगवाया गलत इंजेक्शन, ऐसे सामने आई भाई की काली करतूत सामने, पुलिस ने 4 दबोचे

खेत खजाना: चंडीगढ़ PGI में फर्जी स्टाफ बनकर महिला मरीज को इंजेक्शन लगाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें इंजेक्शन लगाने वाली युवती की पहचान संगरूर की रहने वाली जसप्रीत कौर के रूप में हुई है.

चंडीगढ़ PGI में हुई एक घटना में फर्जी नर्स ने महिला मरीज को इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया गया है, जिसमें पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में इंजेक्शन लगाने वाली युवती की पहचान संगरूर की रहने वाली जसप्रीत कौर के नाम से हुई है, जो पटियाला में केयरटेकर के रूप में काम करती थी। पुलिस ने उसे संगरूर से ही गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले की डिटेल्स

चंडीगढ़ PGI में इस अज्ञात युवती ने गायनी वार्ड में दाखिल होकर फर्जी स्टाफ बनकर महिला को इंजेक्शन लगाया था। इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की हालत गंभीर हो गई और उसे आईसीयू में भर्ती किया गया। मामले में पटियाला के राजपुरा निवासी हरमीत कौर की ननद जतिंदर कौर की शिकायत पर चंडीगढ़ के सेक्टर-11 थाना पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फर्जी नर्स और उसके साथी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें हरमीत कौर का भाई जसमीत सिंह, जीजा बूटा सिंह, जीजा का दोस्त मनदीप सिंह और इंजेक्शन लगाने वाली युवती जसप्रीत कौर शामिल है। जसप्रीत कौर केयरटेकर का काम करती है और पुलिस ने बताया कि पीड़िता का भाई उसकी लव मैरिज से गुस्से में था और अपनी बहन को जान से मारने के लिए साजिश रची थी।

महिला की शादी का नाराज भाई की षड्यंत्र

हरमीत कौर की ननद जतिंदर कौर ने बताया कि उनके भाई गुरविंदर का हरमीत कौर से अंतरजातीय विवाह हुआ है और उसका परिवार इस शादी से नाराज है। हरमीत को खत्म करने के इरादे से ही उसको इंजेक्शन लगाया गया। महिला की ननद ने शक के आधार पर इंजेक्शन लगाने वाली युवती जसप्रीत कौर की तस्वीर खींच ली थी और पुलिस को सूचना दी।

किडनी में समस्या के बाद PGI में भर्ती

गुरविंदर ने बताया कि प्रसव पीड़ा के चलते बीते तीन नवंबर को हरमीत को बनूड़ के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। चार नवंबर को उनकी डिलीवरी हुई और इसके बाद उनकी किडनी में समस्या आ गई। इसके चलते उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया और छह नवंबर को उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। हरमीत की हालत ठीक होने पर 13 नवंबर को गायनी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, जहां उसको इंजेक्शन लगाने वाली युवती ने उसकी जान लेने की कोशिस की।

इस घटना के बारे में और जानकारी आती रहेगी, लेकिन इस वक्त पुलिस ने मामले में गिरफ्तार लोगों के साथी का भी पता कर रही है। महिला की हालत गंभीर होने के कारण परिवार को अब चिंता है, और पुलिस इस मामले में न्यायिक कदम उठाएगी।

Sasur Bahu Affair : ससुर-बहू के बने अनूठे संबंध, प्रेग्नेंट होने पर ऐसे हुआ खुलासा

Chanakya Niti : शादीशुदा मर्दों के दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने के पीछे ये है बड़े कारण, जानें

Sapna Choudhary के hot dance ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, वीडियो देख आप भी हो जाओगे मोहित

Tags:
Next Story
Share it