सरकारी नौकरी पाने के लिए सुनहरा मौका: चंडीगढ़ पुलिस, एम्स, और अन्य विभागों में बंपर वैकेंसी

सरकारी नौकरी 2023: युवाओं के लिए सरकारी वैकेंसी का इंतजार करने का एक अच्छा मौका है। वर्तमान में एम्स, पुलिस विभाग सहित कई विभागों में बंपर वैकेंसी निकली हैं

सरकारी नौकरी पाने के लिए सुनहरा मौका: चंडीगढ़ पुलिस, एम्स, और अन्य विभागों में बंपर वैकेंसी
X

सरकारी नौकरी 2023: युवाओं के लिए सरकारी वैकेंसी का इंतजार करने का एक अच्छा मौका है। वर्तमान में एम्स, पुलिस विभाग सहित कई विभागों में बंपर वैकेंसी निकली हैं, जिनके लिए योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। यहां हम आपको कुछ वैकेंसी के शॉर्ट डिटेल्स प्रदान कर रहे हैं, जिनके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

यूपीएससी भर्ती 2023

यूपीएससी ने डिप्टी आर्किटेक्ट और अन्य पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

महाराष्ट्र नगर पालिका प्रशासन नौकरियां 2023

महाराष्ट्र नगर पालिका प्रशासन निदेशालय ने कुल 1,782 पदों पर भर्ती निकाली है। योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 20 अगस्त 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। चयनित होने पर कैंडिडेट्स को महीने में 15,000 से लेकर 45,000 रुपए तक की सैलरी मिलेगी।

एम्स भर्ती 2023

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज भुवनेश्वर ने ग्रुप बी और सी के पदों पर भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार एम्स भुवनेश्वर की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। भुवनेश्वर एम्स ने कुल 755 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें 186 पद ग्रुप बी के हैं और 589 पद ग्रुप सी के हैं।

चंडीगढ़ पुलिस भर्ती 2023

चंडीगढ़ पुलिस विभाग ने सीधी भर्ती के तहत ग्रुप सी के सहायक उप निरीक्षक (कार्यकारी) पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के तहत 44 अस्थायी पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 21 जुलाई है। इन पदों के लिए उम्मीदवार चंडीगढ़ पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट chandigarhpolice.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

यहां उपरोक्त विभागों में निकली वैकेंसी के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और एक सरकारी नौकरी प्राप्त करने का सुनहरा मौका प्राप्त कर सकते हैं

Tags:
Next Story
Share it