Enfield Bullet: अब सिर्फ 800 रुपए में करें रॉयल एनफील्ड की सवारी! जानिए कैसे?

Enfield Bullet: अब सिर्फ 800 रुपए में करें रॉयल एनफील्ड की सवारी! जानिए कैसे?
X

Enfield Bullet: मार्केट में आने वाली कई एडवांस टेक्नोलॉजी और शानदार फीचर्स वाली बाइकों के बावजूद, रॉयल एनफील्ड का क्रेज लोगों के बीच अभी भी बढ़ा हुआ है। पिछले कुछ सालों में, बुलेट के प्रति बाइकर्स की प्रेम बढ़ी है, और यह लोगों के बीच में एक लोकप्रिय चयन बन गया है। युवा पीढ़ी के बीच, एनफील्ड यानी बुलेट, को शानदार सफर के लिए माना जाता है। इस बाइक की प्रमुख विशेषताएं मजबूत इंजन, उत्कृष्ट प्रदर्शन, और विशेष साइलेंसर साउंड के हैं, जो लोगों को इसे पसंद करने में मदद करते हैं।

रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक हंटर है

हालांकि समय के साथ-साथ, रॉयल एनफील्ड ने अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को लगातार बढ़ावा देने का काम किया है, लेकिन इसकी अधिकतम मूल्य के कारण कुछ लोग इसे खरीदने से इनकार करते हैं। एनफील्ड हंटर इसकी सबसे सस्ती बाइक है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए के आसपास है, जबकि अन्य बुलेट और क्लासिक मॉडल वाली बाइकों की कीमत दो लाख या इससे अधिक है।

उपभोक्ताओं की इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए, एक विशेष रेंटल प्रोग्राम की शुरुआत की गई है। इस प्रोग्राम के तहत, यदि आपको कभी-कभी या शौक से बाइक चलाने का शौक है, तो यह रेंटल प्रोग्राम आपके लिए बहुत उपयुक्त हो सकता है।

800 रुपए प्रतिदिन के किराए पर

रॉयल एनफील्ड रेंटर प्रोग्राम के तहत कंपनी आपके लिए 800 रुपए प्रतिदिन के किराए पर अपनी पंरदीदा रॉयल एनफील्ड बाइक का आनंद ले सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए रॉयल एनफील्ड के अधिकांश मॉलड किराए के लिए उपलब्ध कराए हैं, जिसमें बुलेट, क्लॉसिक, हिमालयन आदि मॉडल शामिल हैं. कंपनी ने फिलहान इस रेंटल प्रोग्राम का 27 शहरों में शुरू किया है.

जहां आप अपनी सुविधा और पसंद के हिसाब से बाइक व मॉडल का चुनाव कर सकते हैं. कंपनी ने यह सुविधा फिलहाल जैसलमेर, लेह, मनाली, हरिद्वार, देहरादून, जयपुर, चेन्नई, नैनीताल, अहमदाबाद, गोवा, सिलीगुड़ी, भुवनेश्वर, बीर बिलिंग और बेंगलुरु जैसे शहरों में शुरू की है. इसके अलावा विशाखापट्टनम, भुंटार, ऋषिकेश, चंडीगढ़, कोच्ची, त्रिवेंद्रम, मुंबई और शिमला जैसे शहरों में आप इस सुविधा का लुत्फ उठा सकते हैं.

Tags:
Next Story
Share it