भाभी संग इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, एक बार लेकर भागा था, अब तीन टुकड़ों में मिली लाश

भाभी संग इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, एक बार लेकर भागा था, अब तीन टुकड़ों में मिली लाश
X

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के मंडपा गांव के रहने वाला सोहेल का सिर कटी लाश मेरठ से बरामद हुई है.

सोहेल पिछले पांच दिनों से लापता था, घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पिछले रविवार को दर्ज कराई थी. वहीं अब सोहेल का सिर कटा शव एक बोरे में बरामद हुआ है.

मेरठ पुलिस ने मृतक की पहचान कर मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है. परिवार वालो ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की गई है.

पांच दिन से लापता था सोहेल

दअरसल, ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के मंडपा गांव के रहने वाले दीन मोहम्मद ने रविवार को दनकौर कोतवाली में अपने 21 वर्षीय बेटा सुहैल की गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

उन्होंने बताया कि बीती आठ फरवरी को उनका बेटा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. परिवार के द्वारा सभी जगह तलाश किया गया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका.

वहीं मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने के बाद पुलिस द्वारा इंटरनेट मीडिया पर फोटो और वीडियो प्रसारित कर शव की पहचान की अपील की गई थी. मृतक के फोटो और वीडियो देखकर पीड़ित परिवार शव की पहचान करने के लिए सोमवार को मेरठ पहुंचे. परिवार द्वारा शव की शिनाख्त सुहेल के रूप में कई गई.

तीन हिस्सों में बरामद हुआ शव

मृतक का शव तीन हिस्सों में था, साथ ही उसकी गर्दन को भी धड़ से अलग कर बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था.

बताया जाता है कि सुहैल का करीब पांच माह पहले गांव में ही अपने पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर वह फरार भी हो गया था.

हालांकि बाद में पुलिस ने युवती को बरामद भी कर लिया था. जिसके बाद युवती का तलाक भी हो गया था. इसके बाद युवती की शादी मेरठ के आमिर गार्डन क्षेत्र में की गई. लोगों का कहना है कि जिस क्षेत्र में युवती की शादी हुई है उसी क्षेत्र में मृतक युवक का शव मिला है.

आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते ही युवक की हत्या की गई है. हालांकि साड़ी गेट थाना पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पूरे मामले में दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि बीती रविवार को परिवार की शिकायत पर युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी. सूचना मिली है कि उसका शव मेरठ के लिसाड़ी थाना क्षेत्र में मिला है. मामले को लेकर वहां की पुलिस से लगातार संपर्क किया जा रहा है. पूरे मामले की कार्रवाई मेरठ के लिए साड़ी गेट थाना पुलिस के द्वारा ही की जा रही है.

Tags:
Next Story
Share it