कार में 'कालिया' के कंधे पर सोती दिखी लड़की! वीडियो देखकर यूजर्स ने कहा- 'अच्छी फसल हमेशा कीड़े ही खाते हैं...'

कार में कालिया के कंधे पर सोती दिखी लड़की! वीडियो देखकर यूजर्स ने कहा- अच्छी फसल हमेशा कीड़े ही खाते हैं...
X

Couple Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ किसी न किसी वीडियो का वायरल होना एक सामान्य बात है। इनमें से कुछ वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं, जबकि कुछ वीडियो देखकर मूड खराब हो सकता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अपने से कम उम्र के बॉयफ्रेंड के कंधों पर कार में सोती हुई नजर आ रही है।

इस दौरान लड़की बेहद मासूम नजर आ रही है। उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ वीडियो बनाते हुए नजर आ रहा है। लड़का कंधे पर सोती हुई लड़की की तरफ इशारा करता हुआ गा रहा है कि ‘कैसे दिल को समझाए दिल माने ना’। हालांकि, इस वीडियो को देखकर लोगों को यह पसंद नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के शेयर होने के बाद, लोगों को यह काफी हैरान कर दिया है। वे अपने हिसाब से इस पर कमेंट कर रहे हैं और वीडियो को वायरल भी कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई जा रही है कि कपल बहुत खुश नजर आ रहा है।



लड़की का नाम तमन्ना शर्मा है, जिन्होंने अपने वेरिफाइड अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। उनके दूसरे वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड को कालिया से संबोधित करती हुई नजर आ रही है। वहीं, उन्होंने इस वीडियो पर ‘प्यार’ लिखकर और दिल का इमोजी बनाकर इसे शेयर किया है।

वीडियो में लड़का गाने के साथ लिप सिंक करता हुआ नजर आ रहा है तो उसके कंधे पर अपना सिर रखकर लड़की आंखों को मूंदी हुई नजर आ रही है. लड़की के चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है. हालांकि, हो सकता है इस वीडियो को मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया हो, लेकिन लोग वायरल वीडियो देखकर काफी हैरान है और हंसने पर मजबूर हो रहे हैं.

वीडियो को अब तक 51 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 2 लाख 64 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तथा 53 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है कि इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा हो. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. मोनी नाम की एक यूजर ने कमेंट किया है कि अच्छी फसल को हमेशा कीड़े ही खाते हैं. एक और यूजर ने सुल्तान ने लिखा- दिल क्या मानेगा, जनता भी नहीं मानेगी. वहीं, एक और यूजर राहुल ने लिखा- सभी प्रकार के जहर उपलब्ध हैं… मरने के लिए संपर्क करें. एक ने कमेंट किया- आज तो सच हो गया कि आलिया को मिल गया कालिया. एक अन्य ने कमेंट किया है – घोड़े को मिल नहीं रहा घास, गधे खा रहे हैं च्यवनप्राश.

Tags:
Next Story
Share it