'शीला की जवानी' गाने पर चलती ट्रेन में लडकियों ने किया बवाल डांस! देखकर यात्रियों के हुए रोंगटे खड़े

शीला की जवानी गाने पर चलती ट्रेन में लडकियों ने किया बवाल डांस! देखकर यात्रियों के हुए रोंगटे खड़े
X

सोशल मीडिया पर अक्सर अलग-अलग वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ हंसाते हैं, कुछ रुलाते हैं और कुछ हैरान कर देते हैं। दिल्ली मेट्रो में भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जहां लड़कियां डांस करती हुई नजर आई हैं। इसी तरह का एक ट्रेंड अब भारतीय रेलवे में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लड़कियों का एक ग्रुप ट्रेन के कंपार्टमेंट में डांस कर रहा है।


करीब 11 लड़कियां हैं, जो कंपार्टमेंट में हर सीट पर बैठी हैं और फिल्म 'तीस मार खां' के लोकप्रिय गाने 'शीला की जवानी' पर डांस कर रही हैं। कैमरा एक-एक करके सभी की स्टेप्स को दर्शा रहा है। यह वीडियो सबसे पहले 'bomb_fire_india' नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था, जिससे वो जल्दी ही वायरल हो गया।


इस वीडियो को जारी होते ही, लोगों ने इस पर ढेरों कमेंट्स किए हैं। कुछ लोग इनकी तारीफों में लगे रहते हैं, जबकि कुछ अन्य उन्हें बचकाना और छपरी बताते हैं। कुछ यूजर्स ने वीडियो को अश्लील बताया है और कहा है कि ये लड़कियां ट्रेन में अश्लीलता फैला रही हैं। वहीं, कुछ ने इसे यहां तक कहा कि दोस्तों के साथ यात्रा करना बहुत ही मजेदार होता है। वीडियो को लगभग 3 लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि 7 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है।


बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि हाल ही में एक लड़की ट्रेन के डब्बे में बेली डांस करते हुए नजर आई थी. लड़की के डांस मूव्स और अदाएं बेहद ही कमाल की थे, जिसे देख हर कोई उसका दिवाना हो जाए. लेकिन इस वीडियो पर भी कुछ लोगों ने बुरी तरह गुस्सा जाहिर किया था. लोगों ने ट्विटर पर लड़की को खूब खरी खोटी सुनाई थी. कई लोगों ने कहा कि कृप्या भारतीय रेल का हाल दिल्ली मेट्रो वाला मत करिए. जबकि एक यूजर ने लिखा - आखिर ये बेशर्मी कब तक देखनी पड़ेगी?

Tags:
Next Story
Share it